बीरभूम । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बंगाल के बीरभूम में अपने संबोधन में कहा कि एक बार भाजपा की सरकार बन जाए, तब बंगाल में कोई भी रामनवमी शोभा यात्रा पर हमले की हिम्‍मत नहीं करेगा। उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधकर कहा कि ममता जी आपको और आपके भतीजे को जो करना है कर लीजिए। गृह मंत्री अमित शाह ने पूछा कि जिसके घर से 21 करोड़ नकदी मिले उन्हें जेल में डालना चाहिए या नहीं। 
शाह ने कहा कि क्या पाकिस्तान को जवाब ममता दीदी दे सकती है? आतंकवाद ममता दीदी खत्म कर सकती है क्या? यह सिर्फ मोदी जी ही कर सकते हैं। शाह ने कहा कि मोदी जी जो 5 किलो चावल भेजते हैं, उस पर अपना नाम लगाने का काम ममता जी करती है। जिन्हें भारत सरकार ने गौ तस्करी में जेल में रखा, उप्हें दीदी ने प्रदेशाध्यक्ष बना कर रखा है। घुसपैठ, गौ तस्करी, भ्रष्टाचार, भाई भतीजावाद अगर बंद करना है, तब भाजपा को वोट दीजिए। ये सब बंद हो जाएगा, मैं आप लोगों के सामने गारंटी देकर जाता हूं। 
गृह मंत्री शाह ने कहा कि ममता दीदी के इस शासन को नहीं चलने देती, आने वाले समय में बीजेपी का मुख्यमंत्री बनेगा। उन्‍होंने कहा कि देश में पहली बार आदिवासी महिला ने राष्ट्रपति बनाने का काम नरेंद्र मोदी जी ने किया है। विधानसभा चुनाव में बंगाल की इस महान जनता ने 77 सीट दिए हैं और 38 प्रतिशत वोट दिया है। बाकी की कसर आने वाले चुनाव में पूरी कर दीजिए और मोदी जी को प्रधानमंत्री बना दीजिए। उन्‍होंने कहा कि घुसपैठ रोकने का एकमात्र रास्ता भारतीय जनता पार्टी है। असम में गौ तस्करी और घुसपैठ दोनों रोक दी गई है, क्योंकि असम में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है। 
अमित शाह ने कहा कि मैं साफ-साफ कह दूं कि नरेन्द्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनने वाले हैं, 2024 के लोकसभा चुनावों में, हमें बंगाल से 35 से अधिक सीटें दें, और मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि ममता बनर्जी सरकार 2025 से आगे नहीं टिक पाएगी। ममता बनर्जी सरकार 2026 में अपना तीसरा कार्यकाल पूरा करने वाली है।