मैनपुरी|  जिला विद्यालय निरीक्षक मनोज कुमार वर्मा ने जिले के 485 कॉलेजों के प्रधानाचार्यों को नोटिस जारी किया है। इन प्रधानाचार्यों ने निर्देश के बाद भी शिक्षकों का डाटा वेबसाइट पर फीड नहीं किया है। जिससे कक्ष निरीक्षकों की तैनाती में दिक्कतें आ रही हैं।
माध्यमिक शिक्षा परिषद ने वर्ष 2022 की बोर्ड परीक्षा के लिए कक्ष निरीक्षकों का डाटा ऑनलाइन फीड़ कराने के निर्देश दिए हैं। वहीं फीड डाटा का प्रिंट आउट जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय में जमा कराने के निर्देश दिए थे। डाटा फीडिंग का कार्य 20 फरवरी तक किया जाना था। जिले के 497 कॉलेजों में से मात्र 12 कॉलेजों ने ही शिक्षकों का डाटा विद्यालय की वेबसाइट पर फीड किया। इस पर जिला विद्यालय निरीक्षक ने संबंधित कॉलेजों के प्रधानाचार्यों और प्रबंधकों को नोटिस जारी कर चेतावनी दी कि हर हाल में वे अपने कॉलेज के शिक्षकों और कर्मचारियों का डाटा 25 फरवरी तक फीड़ कराना सुनिश्चित करें। अपलोड डाटा की प्रिंट आउट उनके कार्यालय में भी जमा कराएं।
ऑनलाइन होगा परिश्रमिक का भुगतान 
जिला विद्यालय निरीक्षक ने कहा कि बोर्ड परीक्षा में लगे कार्मियों के पारिश्रमिक का भुगतान ऑनलाइन कराया जाएगा। शिक्षक और कर्मचारियों के डाटा फीडिंग के दौरान बैंक डिटेल भी दर्ज की जाए, जिससे पारिश्रमिक के भुगतान में दिक्कत न आए। 
सभी प्रधानाचार्य और प्रबंधक शिक्षक- शिक्षिकाओं और कर्मचारियों के डाटा की फिडिंग निर्धारित समय में कराएं। अन्यथा की स्थिति में बोर्ड के आदेशों की अवहेलना मानते हुए उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।