राजस्थान यूनिवर्सिटी में एडमिशन प्रक्रिया साथ हंगामे का सिलसिला शुरू हो गया है। शनिवार को यूनिवर्सिटी कैंपस में डीन स्टूडेंट वेलफेयर ऑफिस के बाहर छात्रों ने खूब उपद्रव किया। एनएसयूआई के राहुल मेहला की गाड़ियों में तोड़फोड़ की। इस दौरान चार छात्रों को चोटें भी आई हैं। इसके बाद नाराज छात्रों ने कुलपति सचिवालय में धरना शुरू कर दिया है।

शनिवार दोपहर 12:30 एनएसयूआई के कार्यकर्ता छात्र संघ महासचिव अरविंद के कार्यालय के बाहर खड़े थे। वहां मौजूद दो छात्रा आपस में लड़ने लगीं। कुछ ही देर बाद छात्र नेता हेमंत पुजारी की गाड़ी में बैठकर कुछ छात्र मौके पर पहुंचे। इन छात्रों ने राहुल मेहला के समर्थकों के साथ मारपीट शुरू कर दी। गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। इस पूरे घटनाक्रम में दो छात्राएं और एक छात्र भी गंभीर रूप से घायल हो गए। कारों के शीशे तोड़ दिए गए। 

इस पूरे घटनाक्रम के बाद दोपहर लगभग 1:30 बजे एनएसयूआई के कार्यकर्ता कुलपति सचिवालय पहुंचे। आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर धरना शुरू कर दिया। छात्र नेता राहुल मेहला ने बताया कि आज हम स्पोट्र्स कॉम्प्लेक्स में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं की बैठक में मौजूद थे। तभी सूचना मिली कि डीएसडब्ल्यू ऑफिस के बाहर खड़ी गाड़ियों के साथ छात्र संघ महासचिव अरविंद जाजड़ा के समर्थकों ने तोड़फोड़ की है। मौके पर हमारे पहुंचने से पहले ही अरविंद के समर्थक फरार हो गए।

छात्राओं ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

मौके पर मौजूद छात्राओं ने बताया कि उनके साथ अरविंद के समर्थकों ने छेड़छाड़ की। साथ ही यूनिवर्सिटी के दो छात्रों के साथ मारपीट भी की है। ऐसे में जब तक यूनिवर्सिटी प्रशासन आरोपी छात्रों को गिरफ्तार नहीं करती हम कुलपति सचिवालय में ही अपना धरना जारी रखेंगे।