उदयपुर। राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सरकारी स्कूल के हेडमास्टर की घिनौनी हरकत सामने आई है। आरोपी ने अपने स्कूल में पढ़ने वाली बच्चियों के साथ दुष्कर्म कर उनका न्यूड वीडियो बनाया है। उसके मोबाइल फोन में बच्चियों से हैवानियत के कई सबूत मिले हैं। आरोपी ने यह वीडियो पुलिस के बचने के लिए बनाए थे।

पुलिस ने तैयार की 1500 पेज की चार्जशीट

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी हेडमास्टर रमेश चंद्र कटारा (55) के खिलाफ पुलिस ने 1500 पेज की चालान रिपोर्ट (चार्जशीट) तैयार की है। इसमें बताया गया है कि कटारा ने अपने ही स्कूल की 8 से 12 साल की कई मासूम बच्चियों को अपना शिकार बनाया था।

31 मई को आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया और 3 जून को हेडमास्टर की गिरफ्तारी हुई। शिक्षा विभाग ने कटारा को सस्पेंड कर दिया है। 24 जुलाई को 8 बच्चियों से दुष्कर्म के मामले में 1500 पेज की चालान रिपोर्ट (चार्जशीट) पुलिस पेश करेगी। उल

इस मामले में डीएसपी का क्या है कहना

इस मामले में डीएसपी राकेश शर्मा ने बताया की 1500 पेज की चार्जशीट तैयार की है। इसमें करीब 1000 पेज की मोबाइल फोन की लोकेशन डिटेल है। हेड मास्टर छुट्टियों के दिन भी अपने गांव से स्कूल जाता था। लोकेशन रिपोर्ट से इसकी पुष्टि हो गई है। इसके अलावा मासूम बच्चियों के बयान, मेडिकल रिपोर्ट, घटना से जुड़े सबूत भी पुलिस की ओर से लगाए गए हैं।

वहीं, एसपी कुंदन कवरिया ने बताया की मामले की गंभीरता को देखते हुए कड़े सबूत जुटाए गए हैं। सदर थाना पुलिस को चालान पेश करने के लिए आदेश जारी कर दिए हैं। आरोपी रमेशचंद्र कटारा को 24 जुलाई को जेल से कोर्ट में पेश किया जाएगा। उसी दिन पुलिस की ओर से मामले में चालान भी पेश किया जाएगा। इस मामले को केस ऑफिसर स्कीम में लेकर जल्द से जल्द फैसला करवाने के प्रयास किए जाएंगे।

डेढ़ महीने बाद मिली एफएसएल रिपोर्ट

डीएसपी राकेश शर्मा ने बताया कि आरोपी रमेश चंद्र कटारा के मोबाइल फोन को जब्त कर जांच के लिए एफएसएल भेजा था। करीब डेढ़ महीने बाद पुलिस को मोबाइल फोन की एफएसएल रिपोर्ट मिल गई है। उसके मोबाइल से कई आपत्तिजनक चीजें मिली हैं।

एफएसएल जांच में मोबाइल से मासूम बच्चियों के न्यूड फोटो रिकवर किए गए हैं। ये फोटो आरोपी हेडमास्टर के घर के हैं। कटारा ने ये फोटो मोबाइल से डिलीट कर दिए थे। पुलिस ने एफएसएल रिपोर्ट के साथ इन न्यूड फोटो को भी चालान रिपोर्ट के साथ जोड़ दिया है, जिसे 24 जुलाई को कोर्ट में पेश किया जाना है।