कमलनाथ, जे.पी. अग्रवाल, डॉ. गोविंद सिंह सहित पार्टी विधायक, पदाधिकारी और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता रहेंगे उपस्थित


भोपाल ।  प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, अभा कांग्रेस के महासचिव और प्रदेश प्रभारी जे.पी. अग्रवाल एवं मप्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह की उपस्थित में बुधवार 12 जुलाई 2023 को सुबह 10 बजे से 5 बजे तक केंद्र एवं प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ एक दिवसीय मौन सत्याग्रह प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय प्रांगण के सामने किया जायेगा। मौन सत्याग्रह में कांग्रेस विधायकगण, कांग्रेस के वरिष्ठ नेतागण, पदाधिकारी और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी उपस्थित रहेंगे।
अभा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी जी केंद्र की भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अड़ानी के संबंधों पर सवाल उठाकर उन्हंे उजागर करते रहे हैं। भाजपा द्वारा राहुल गांधी के खिलाफ कुटिल कदम उठाकर उनकी लोकसभा से सदस्यता को अयोग्य घोषित कर दिया गया, सत्ता के दुरूपयोग के खिलाफ सच्चाई और साहस के साथ अपनी लड़ाई लड़ने और जनता के मुद्दे उठाने में राहुल गांधी हमेशा आगे रहते हैं।
देश और प्रदेश की वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुये अब समय आ गया है कि हम एक साथ खड़े हो, और अपनी आवाज को बुलंद कर बतायें कि राहुल गांधी जी आप अकेले नहीं, करोड़ों कांग्रेसजन और आमजन सच्चाई और न्याय की लड़ाई में आपके साथ खड़े हैं।
कमलनाथ ने प्रदेश की जनता और कांग्रेसजनों से अपील की है सच्चाई और न्याय की इस लड़ाई मंे अपनी सहभागिता सुनिश्चित कर जनविरोधी भाजपा सरकार के खिलाफ आयोजित कांग्रेस पार्टी का मौन सत्याग्रह को सफल और प्रभावी बनाये ताकि आपकी एक आवाज मप्र विधानसभा से लेकर संसद तक गूंजे। और आईयें, आज हम सब मिलकर इस सत्याग्रह के माध्यम से गूंगी, बहरी सकरार की उखाड़ फेकने का संकल्प लें।