बाड़मेर की पचपदरा थाना पुलिस ने नेशनल हाईवे पर नाकाबंदी के दौरान गुजरात नंबर के टैंक से 20 लाख रुपये कीमत की अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने टैंकर में बने अलग-अलग कम्पार्ट से अलग-अलग ब्रांड के कुल 411 कार्टन बरामद किए हैं। 

बाड़मेर एसपी दिगंत आनंद ने बताया कि बरामद 411 कार्टन में शराब की अलग-अलग ब्रांड की 4932 बोतल मिलीं हैं। अवैध शराब और टैंकर को जब्त कर वाहन चालक जोगाराम देवासी पुत्र भारता राम (45) निवासी हेमा गुड़ा थाना झाब जिला जालौर को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपी से अवैध शराब की खरीद-फरोख्त एवं संलिप्त आरोपियों के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

एसपी आनंद ने बताया कि अवैध शराब तस्करी के संबंध में मुखबिर से मिली सूचना पर एएसपी नितेश आर्य, सीओ मदनलाल के सुपरविजन और एसएचओ राजेंद्र सिंह के नेतृत्व में एसआई ओमप्रकाश ने टीम समेत नेशनल हाईवे पर भांडियावास में नाकाबंदी की गई थी। नाकाबंदी के दौरान गुजरात नंबर के टैंकर को रोका गया। टैंकर में अलग-अलग कंपार्टमेंट बने हुए थे। इन कंपार्ट से पुलिस टीम ने 411 कार्टन से 4932 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की। बरामद शराब की अनुमानित कीमत करीब 20 लाख रुपये आंकी की गई है। इस कार्रवाई में हेड कांस्टेबल दौलाराम की विशेष भूमिका रही है।