भरतपुर के चिकसाना थाने पर तैनात एक कांस्टेबल पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। लोगों ने कांस्टेबल के पैर पर सरिये से कई वार किए। कांस्टेबल के पैर में गंभीर चोट आई हैं। फिलहाल कांस्टेबल को आरबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

कांस्टेबल की तरफ से सेवर थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। वहीं, दूसरे पक्ष के लोगों ने भी कांस्टेबल के खिलाफ महिला से छेड़छाड़ और लूटपाट का मामला दर्ज करवाया है। मारपीट की घटना 23 मई की है। कांस्टेबल लखनलाल मीणा निवासी सवाई माधोपुर ने सेवर थाने में मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि वह चिकसाना थाने में रीडर के पद पर तैनात है। वह रात आठ बजे अपनी ड्यूटी खत्म कर अपने क्वार्टर पर आया था, जहां से वह अपने दोस्त राजू मीणा के साथ सेवर बाईपास परिचित बंटी गुर्जर के होटल पर खाना खाने के लिए चले गए, लेकिन रीडर लखनलाल और राजू गलती से जेपी होटल पर पहुंच गए। 

जेपी होटल पर बंटी के होटल के बारे में पूछा। जेपी होटल पर जयपाल गुर्जर निवासी बंजी उसका भाई और एक दोस्त मौजूद थे।  जयपाल ने गलियां देते हुए लोहे की रॉड उठाकर लखनलाल के पैर में मार दी। इतने में जयपाल उसका भाई और दोस्त तीनों ने लाठी सरियों से रीडर लखनलाल पर हमला कर दिया। लखनलाल के चिल्लाने की आवाज सुनकर वहां होटल वाला बंटी आ गया और उसने लखनलाल को बचाया। बंटी ने घटना की सूचना सेवर पुलिस को दी, जिसके बाद रीडर लखनलाल को एंबुलेंस से अस्पताल में भर्ती करवाया गया।