पुर्तगाल ने नॉर्थ मेसिडोनिया को 2-0 से हराकर फीफा विश्व कप के लिए क्वालीफाई कर लिया है, लेकिन इस टीम के अपने खेल में संतुलन लाने की जरूरत होगी। इस टीम में कई आक्रामक फॉरवर्ड खिलाड़ी हैं, लेकिन पुर्तगाल का पारंपरिक रवैया रक्षात्मक रहा है। 
 ब्रूनो फर्नाडिंस को दो शानदार गोल की बदौलत पुर्तगाल ने नॉर्थ मेसिडोनिया को 2-0 से हराकर फीफा विश्व कप 2022 के लिए क्वालीफाई कर लिया है। इटली को हराकर बड़ा उलटफेर करने वाली नॉर्थ मेसिडोनिया की टीम यह मैच जीतने का सपना देख रही थी, लेकिन पुर्तगाल ने मेसिडोनिया को मैच में अपनी पकड़ बनाने का मौका ही नहीं दिया। पूरे मैच में यह टीम कोई गोल नहीं कर सकी। वहीं पुर्तगाल की तरफ से ब्रूनो ने दो शानदार गोल किए और अपनी टीम को फीफा विश्व कप 2022 में पहुंचाने में अहम रोल अदा किया। 

नॉर्थ मेसिडोनिया की टीम अब तक फीफा विश्व कप का हिस्सा नहीं बनी है और ब्रूनो ने इस टीम का इंतजार और लंबा कर दिया। उन्होंने पहले हाफ में क्रिस्टियानो रोनाल्डो के पास को गोल में बदल कर अपनी टीम को अहम बढ़त दिलाई। दूसरे हाफ में उन्होंने डिओगो जोटा के बेहतरीन पास पर दूसरा गोल करके अपनी टीम को विजयी बढ़त दिला दी।