कांग्रेस के खिलाफ लगे पोस्टर में बताया पाकिस्तानी प्रेमी


भोपाल । मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश में पोस्टर वार जारी है। राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे नीचा दिखाने के लिए पूरा प्रयास कर रही है। इस कड़ी में कांग्रेस के खिलाफ शहर भर में पोस्टर लगे है। इसमें कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा के अभियान सांग चलो चलो...का लेकर पोस्टर में कांग्रेस का पाकिस्तानी प्रेम बताया गया है।
भोपाल के एमपी नगर मेट्रो पिलर, रानी कमलापति स्टेशन के पास, 10 नंबर चौराहा, न्यू मार्केट, बिट्टन मार्केट, बस स्टैंड, कांग्रेस कार्यालय, मनीषा मार्केट, आईएसबीटी और एमपी नगर जोन-1 क्षेत्र में पोस्टर लगाए गए हैं। पोस्टर में कांग्रेस का पाक प्रेम शीर्षक लिखा हुआ है। नीचे लिखा है कि इमरान खान के बाने चलो-चलो की कॉपी करके बनाया अपना गाना के साथ इमरान खान के साथ कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के फोटो लगाए गए है। नीचे एक क्यूआर कोड भी दिया गया है। जिसके आगे लिख हे कि पाक एजेंट कैसे बनी कांग्रेस जानने के लिए स्कैन करें। इसके अलावा पोस्टर पर लिखा है कि करप्शन नाथ कारगिल विजय का चैप्टर हटवाता है। करप्शन नाथ सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगता है। करप्शननाथ वंदे मातरम् पर रोक लगाता है।
कांग्रेस दे चुकी सफाई
बता दें कांग्रेस के नेता चलो चलो सांग को लेकर पहले ही सफाई दे चुके है। कांग्रेस प्रदेश प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने कहा था कि उन्होंने भारतीय फिल्मों से चलो, चलो सांग लिया है। उन्होंने आरोप लगाया था कि भाजपा पाकिस्तानी फिल्म दिखती है इसलिए उनको पाकिस्तानी सांग की कॉपी लग रहा है। इसके अलावा कांग्रेस नेताओं ने चलो, चलो सांग को लेकर भाजपा की राजस्थान सरकार के गाने को शेयर कर उसे इमरान के गाने की कॉपी बता पलटवार किया था। इससे पहले कमलनाथ के करप्शनाथ के पोस्टर शहर में लगे थे। इसके पलटवार में शिवराज के घोटालारा राज और 50 प्रतिशत लाओ, फोन पे काम कराओ पोस्टर लगाए थे। दोनों राजनीति दल एक दूसरे पर पोस्टर लगाने का आरोप लगा रहे है। इसके बाद कमलनाथ के करप्शन का हैवान को लेकर पोस्टर लगाए। इस पर कांग्रेस ने एफआईआर भी दर्ज करवाई।