बिलासपुर । भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल ने सी.एम.डी. कॉलेज के कॉमर्स के रिफ्रेसर्स कार्यक्रम में कहा कि आने वाले समय में भारत सर्वाधिक युवाओं वाला देश होगा। उन्होंने छात्र-छात्राओं से कहा कि अब शिक्षा ग्रहण करने के बाद उन्हें रोजगार प्राप्त करने के लिए भटकना नही पड़ेगा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विभिन्न सेक्टरों में असंख्य रोजगार का सृजन किया है। देश के साथ-साथ प्रदेश की तरक्की में युवाओं की महत्वपूर्ण भूमिका होगी, सुनहरा पल उम्मीद भरी निगाहों से युवाओं की ओर देख रहा है।
श्री अग्रवाल ने अपने विद्यार्थी जीवन को याद करते हुए बताया कि मै भी सी.एम.डी. कॉलेज का छात्र रहा हूॅं। पहले मेरी इच्छा डॉक्टर बनने की थी लेकिन कॉलेज में घटी एक घटना के चलते जीवन की दिशा बदल गई और मुझे कॉमर्स का विद्यार्थी बनना पड़ा। भाजपा प्रत्याशी श्री अग्रवाल ने कहा कि किसी के भी जीवन में विद्यार्थी का अध्ययनकाल स्वर्णिम होता है। लेकिन भविष्य बनाने की चिन्ता भी सबसे अधिक युवावस्था में ही होती है।
इससे पूर्व सी.एम.डी. कॉलेज के चेयरमेन संजय दुबे, प्राचार्य संजय सिंह, उपप्राचार्य कमलेश जैन सहित समस्त प्रोफेसरों, कॉमर्स संकाय के छात्र-छात्राओं ने श्री अग्रवाल का पुष्पहार से अभिनंदन किया। सभागार में बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएॅं, अभिभावक उपस्थित थे। कार्यक्रम का शुभारम्भ दीप प्रज्जवलन व सरस्वती वंदना के साथ हुआ। कार्यक्रम का सफल संचालन सुमेला शुक्ला ने किया।