बिलासपुर । कोटा विधान सभा के भाजपा प्रत्याशी प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने एक बार फिर से जनसम्पर्क करके आम जनता से आशीर्वाद माँगा हैं।हाथ जोड़कर और जनता से आशीर्वाद लेकर लोगो को भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं।प्रबल का कहना हैं कि कोटा विधानसभा गढ़ रहा है यहाँ पर विकास भरपूर होना था लेकिन विकास के नाम पर सिर्फ दिखावा किया गया हैं।चूँकि यहाँ पर पर्यटन की दृस्टि से और जंगल घूमने की नजर से देखा जाए तो यह बहुत ही खूबसूरत जगह हैं। इसके बाद भी यहाँ पर विकास नहीं किया गया।
उन्होंने कहा की पेंड्रा-गौरेला को एजुकेशन हब बनाया जाएगा।ताकि लोग दूर दूर से यहाँ आकर शिक्षा ग्रहण कर सके।चूँकि चारो तरफ वनो से घिरा हुआ क्षेत्र हैं। इसलिये यहाँ का वातावरण भी बहुत बढिय़ा रहेगा।आमजनो से मिलकर उनसे हाथ जोड़कर विनम्र निवेदन करके प्रबल ने कहा कि केंद्र में मोदी की सरकार हैं और प्रदेश में भी भाजपा की सरकार बननी चाहिये।ताकि विकास में किसी तरह की कोई रुकावट न हो।
इस बीच बातो ही बातो में उन्होंने कहा की जिस तरह से कई आदिवासी परिवार और घर वापसी को लेकर अभियान चलाया गया हैं और लोगो को जोडऩे का काम किया गया हैं। उससे लोगो में उत्साह बना हुआ हैं।और लोगो ने भी मन बना लिया हैं कि इस बार भाजपा को अपना आशीर्वाद देंगे।इस अवसर पर बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे।