भारतीय क्रिकेटर राहुल चाहर अपनी मंगेतर ईशानी जौहर के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। लेग स्पिनर ने गोवा में आज यानी बुधवार को डेस्टिनेशन वेडिंग के साथ नई पारी की शुरूआत की है। उनकी पत्नी ईशानी पेशे से फैशन डिजाइनर हैं। आगरा के रहने वाले राहुल चाहर ने दिसंबर 2019 में जयपुर में बेंगलुरु की ईशानी जौहर के साथ सगाई की थी। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।  

राहुल की शादी के मौके पर उनका परिवार भी साथ रहा। उनके भाई और भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर अपनी मंगेतर और बहन मालती चाहर के साथ मौजूद रहे। गोवा के होटल डब्ल्यू में राहुल-ईशानी की शादी की रस्में हुईं। मंगलवार को मेहंदी की रस्म के बाद राहुल चाहर ने ईशानी के साथ अपनी तस्वीरें फेसबुक पर साझी की थी। पहला दिन मेहंदी के रंगों से भरा रहा। शादी का रिसेप्शन 12 मार्च को ताजनगरी आगरा में होगा। 

आईपीएल में मिली मोटी रकम
राहुल भारत के लिए वनडे और टी-20 मैच खेल चुके हैं। वह अब तक मुंबई इंडियंस के लिए खेलते थे, लेकिन इस बार पंजाब किंग्स ने उन्हें अपनी टीम में शामिल किया है। आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 में राहुल को 5.25 करोड़ की मोटी कीमत मिली है। आईपीएल में पहली बार वे मुंबई के अलावा किसी और टीम के लिए खेलेंगे। 2018 से लेकर 2021 तक राहुल मुंबई की टीम का हिस्सा रहे हैं।