गोरखपुर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में नामांकन से पहले महायोगी गुरु गोरखनाथ मंदिर पहुंचकर भाजपा सांसद प्रत्याशी रविकिशन शुक्ला ने परिवार के साथ महायोगी गुरु गोरखनाथ मंदिर परिसर में स्थित शिव मंदिर पर पूरे विधि विधान के साथ रुद्राभिषेक किया. रुद्राभिषेक के बाद सांसद प्रत्याशी रविकिशन शुक्ला ने गोरख पीठाधीश्वर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद दोनों युवराज इटली और ऑस्ट्रेलिया चले जाएंगे.

गोरखनाथ मंदिर में दर्शन और रुद्राभिषेक के बाद सांसद प्रत्याशी रवि किशन शुक्ला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जैसे हर वर्ग हर समाज का कल्याण किया है. किसानों ने आत्महत्या करना बंद कर दिया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीमारू प्रदेश से उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बना दिया. मच्छर माफिया सभी प्रदेश से गायब हो गया. गोरखपुर में फिल्मों की शूटिंग प्रारंभ हो गई. अनगिनत कार्य केंद्र एवं प्रदेश सरकार द्वारा किया गया है. गोरखपुर पूरे भारत में एक नजीर पेश कर रहा है.

राहुल और अखिलेश पर बोले रवि किशन
BJP नेता ने कहा कि आज गुरु गोरखनाथ मंदिर पहुंचकर बाबा से यही विनती की है कि मैं खड़ाऊँ रखकर फिर सेवा करूं. अब दोबारा खड़ाऊ मंदिर में लाकर रखकर सेवा करने की तैयारी में लगा हुआ हूं. गोरखपुर की देवतुल्य जनता लाखों की संख्या में वोट देने जा रही है. भोजपुरिया समाज भी पीछे नहीं रहेगा. वह भी बढ़ चढ़कर इस चुनाव में अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर रहा है. सभी वर्ग चाहते हैं कि रामराज्य और सनातन विचारधारा जीवित रहे. एक गरीब का कल्याण हो. 25 करोड़ गरीब जनता को गरीबी रेखा से ऊपर लाने का कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है.

उन्होंने कहा कि विश्व के सबसे बड़े नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चुनाव है. गांव-देहात, समाज-बिरादरी का चुनाव नहीं है. अपने लोकप्रिय नेता को चुनने पूरा देश जा रहा है. आज का दिन बहुत ही शुभ है और ऐतिहासिक जीत के बाद 4 जून से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस देश को ऐतिहासिक देश बनाने का कार्य करेंगे. कई ऐतिहासिक निर्णय होंगे, जो देश के हित में होंगे. विकसित भारत के पद पर देश तेजी के साथ दौड़ने लगेगा. दोनों युवराज के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह लोग खेलकूद कर चले जाएंगे. एक इटली चला जाएगा तो दूसरा ऑस्ट्रेलिया चला जाएगा.