लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए मशहूर रणबीर कपूर को गाड़ियों का कितना शौक है, यह उनके कार कलेक्शन से साफ जाहिर होता है। हाल ही में, अभिनेता ने अपने गैराज में एक और लग्जरी कार को शामिल किया है। रणबीर अपनी पत्नी के साथ नई गाड़ी में घूमने निकले।

दरअसल, रणबीर कपूर रविवार को अपनी लेडी लव आलिया भट्ट के साथ घूमने के लिए निकले। जैसे ही दोनों अपने घर वास्तु से रवाना हुए, दोनों पैपराजी के कैमरे में कैद हो गए। सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में फैंस का ध्यान रणबीर की नई गाड़ी पर गई, जिसकी कीमत आपके होश उड़ा देगी।

रकुल-जैकी के घर गए रणबीर-आलिया

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट रविवार को न्यूली मैरिड कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी गए। इस गेट-टुगेदर में शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा भी शामिल हुए। दोनों अपनी नई गाड़ी में रकुल और जैकी के घर गए।

करोड़ों की गाड़ी में दिखे रणबीर

वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर अपनी नई गाड़ी Bentley में हैं और उनकी पत्नी आलिया भी बगल में बैटी हैं। ब्लैक आउटफिट में एनिमल स्टार बहुत हैंडसम लग रहे हैं। वहीं, आलिया रेड कलर की स्ट्रैपी ड्रेस में स्टनिंग दिख रही हैं। एक जगह रणबीर ने मजे लेते हुए पैपराजी से कहा, "आजा गाड़ी में बैठ जा।" फिर दोनों वहां से निकल गए। आपको हैरानी होगी ये जानकर कि जिस गाड़ी में रणबीर बैठे हैं, उसकी कीमत 8 करोड़ है।