यूपी के जिले देवरिया में हुए नरसंहार को लेकर एक पक्ष के घर पर बुलडोजर चलाने की चर्चा गरम है। प्रशासन ने वारदात में मारे गए प्रेमचंद यादव के मकान की पैमाइश भी कराई है। इसे लेकर गुना से भारतीय जनता पार्टी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने चौंकाने वाला बयान दिया है।


बृजभूषण शरण सिंह ने कहा है कि हर घर कड़ी मशक्कत से बनता है। मैं हमेशा से बुलडोजर वाली राजनीति का विरोधी रहा हूं। सिंह ने घटना की सीबीआई जांच की मांग को भी अनावश्यक बताया और कहा कि ये मामला बिल्कुल खुला हुआ है। पूरी घटना प्रशासन की लापरवाही का परिणाम है।

सांसद बृजभूषण शरण सिंह बुधवार को बस्ती के दौरे पर आए थे। यहां मीडिया से बात करते हुए बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि हमारे पूर्वांचल की ये अब तक की सबसे भयानक वारदात है। इतनी जघन्य घटना कहीं न कहीं प्रशासन की लापरवाही का परिणाम है और दुखद है।

उन्होंने कहा कि दाखिल खारिज को लेकर जो लेट लतीफी का जो मामला चल रहा है उसके कारण विवाद बढ़ रहे हैं ताकि खारिज कराने के लिए भी 2 से 4 साल का वक्त लग जा रहा है। सबकी ओर से सीबीआई जांच की मांग के सवाल पर उन्होंने कहा कि सरकार विचार करेगी, लेकिन मुझे नहीं लगता कि इसमें किसी जांच की आवश्यकता है।