रुबीना दिलैक टीवी की बेहद फेमस एक्ट्रेस हैं. फिलहाल रुबीना प्रेग्नेंसी फेज एंजॉय कर रही हैं. इन सबके बीच एक्ट्रेस पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू करने को पूरी तरह तैयार हैं. वे पंजाबी फिल्म ‘चल भज्ज चलिये’ में नजर आएंगीं. इस फिल्म वे सिंगर और एक्टर इंदर चहल के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं.

वहीं फैंस रुबीना की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं फैंस के लिए गुड न्यूज है कि रुबीना की पहली पंजाबी फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है. रुबीना ने खुद ये खबर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

रुबीना दिलैक की पंजाबी फिल्म की रिलीज डेट हुई अनाउंस

जल्द मां बनने जा रहीं रुबीना दिलैक ने अपनी पंजाबी फिल्म ‘चल भज्ज चलिये’ का पोस्टर इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है. इसी के साथ एक्ट्रेस ने अपनी इस फिल्म की रिलीज की तारीख भी अनाउंस कर दी है. बता दें कि रुबीना की फिल्म ‘चल भज्ज चलिये’ इसी साल 15 दिसंबर को रिलीज होगी. फैमिली एंटरटेनर फिल्म का डायरेक्शन सुनील ठाकुर और नासिर ज़मान ने किया है.

रुबिना दिलैक ने अपनी फिल्म का पोस्टर अपलोड करने के साथ कैप्शन में लिखा, "अल्टीमेट फैमिली शोडाउन के लिए तैयार हो जाइए! हंसी के दंगल में @inderchahalofficial @ali.shaaa_ के साथ जुड़ें क्योंकि दो परिवार इसमें सबसे हंसा देने वाले तरीके से लड़ते हैं. 15 दिसंबर, 2023 के लिए अपने कैलेंडर पर मार्क करें , क्योंकि तभी कॉमेडी का एक्स्ट्रावगेंजा शुरू होता है!"

रुबीना की फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस होने पर खुश हो रहे फैंस

रुबीना की फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस होने पर उनके फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैँ और एक्ट्रेस की पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा, “ वाऊ सुपर एक्साइटेड.” एक अन्य ने लिखा, “ आपकी पंजाबी फिल्म के लिए सुपरएक्साइटेड हूं.” रुबीना के एक और फैन ने खुशी जताते हुए लिखा, “ मुबारक हो डियर प्रिंसेस सुपर एक्साइटेड.” कई और फैंस ने भी अपनी खुशी जताई है.

रुबीना दिलैक हमेशा से पंजाबी फिल्म करना चाहती थीं

इससे पहले, एक्ट्रेस ने शेयर किया था कि वह हमेशा से एक पंजाबी फिल्म करना चाहती थीं. एक इंटरव्यू के दौरान रुबीना ने कहा था, “हिमाचल और पंजाब सिस्टर स्टेट्स है इसलिए हमारे घरों पर हमेशा पंजाबी प्रभाव रहा है. मैंने हमेशा अपनी संस्कृति का पूरे दिल से जश्न मनाया है, यह मेरी जड़ें हैं जो मजबूत नींव हैं जिसने मुझे वह बनाया है जो मैं आज हूं इसलिए मुझे हिमाचल प्रदेश से आने पर वास्तव में गर्व महसूस होता है.”

रुबीना दिलैक जल्द बनने वाली हैं मां

पर्सनल फ्रंट की बात करें तो  रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला जल्द ही अपने पहले बच्चे का वेलकम करने वाले हैं. फिलहाल दोनों प्रेग्नेंसी फेज एंजॉय कर रहे हैं और इसकी झलक भी फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं.