सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने घर में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को 6 विकेट से हरा दिया। इस मैच में बड़ा अंतर दोनों टीमों के तेज गेंदबाज रहे हैं। जहां हैदराबाद के गेंदबाजों ने कटर गेंद का इस्‍तेमाल करके सीएसके के बल्‍लेबाजों को रन बनाने का मौका नहीं दिया। हालांकि, ऋतुराज ने पिच को न पढ़ पाने का कारण बताया।

चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 165 रन बनाए थे। शिवम दुबे ने 24 गेंद पर 45 रन की पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करते हुए अभिषेक शर्मा ने 12 गेंद पर 37 रन की पारी खेली। यहीं, मैच चेन्नई के हाथ से निकल गया। बाद में मार्करम ने 50 रन की पारी खेलकर टीम की जीत सुनिश्चित कर दी। चेन्नई के गेंदबाज विकेट लेने के लिए छटपटाते हुए दिखे।

'पिच को नहीं पढ़ पाए'

मैच के बाद ऋतुराज गायकवाड़ ने कहा, यह धीमा विकेट था, उन्‍होंने बहुत अच्‍छी गेंदबाजी की। हमें आखिरी पांच ओवरों में कंट्रोल में रखा। यह स्‍कोर अच्‍छा था लेकिन वह बल्‍लेबाजी करने आए और कमाल का प्रदर्शन किया। यह काली मिट्टी की पिच थी तो हम धीमी पिच मानकर चल रहे थे, लेकिन गेंद जैसे पुरानी हुई पिच और धीमी होती रही।

कैच छोड़ने का पड़ा फर्क

ऋतुराज ने आगे कहा, हमने पावरप्‍ले में एक कैच छोड़ा जिसका हमें फर्क पड़ा। इस पिच पर 160 से 170 का पार स्‍कोर था, हमें पावरप्‍ले में अच्‍छी गेंदबाजी करनी चाहिए थी। मैच में बाद में ओस आ गई थी, लेकिन मोईन अली 15वें, 16वें ओवर में भी गेंद को टर्न करा रहे थे। हम अगले मैच में पूरी तैयारी के साथ आएंगे।