सोमवार देर रात रीको एरिया में फैक्ट्री से काम करके घर लौट रहे एक मजदूर की बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना राहगीरों ने स्थानीय सदर थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना से परिजनों को अवगत कराया।

जानकारी के मुताबिक राम अवतार पुत्र फूलसिंह उम्र करीब 40 वर्ष धौलपुर के रीको एरिया में फैक्ट्री में मजदूरी का कार्य करता था। सोमवार देर रात वह बाइक से अपने गांव नूनहेरा जा रहा था। रास्ते में आदर्श नगर गांव के पास पीछे से तेज गति से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने राम अवतार की बाइक को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सड़क से गुजर रहे राहगीरों ने घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को दी। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने हाईवे पर नाकाबंदी कराकर अज्ञात वाहन चालक को तलाशने का भी प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। पुलिस ने लाश की शिनाख्त कर घटना से परिजनों को अवगत कराया। थाना प्रभारी राम नरेश मीणा ने बताया कि अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आसपास के एरिया के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। दुर्घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा।