उत्तर प्रदेश के मथुरा में बुधवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक ईको कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में चार लोंगों की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना से मौके में चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।   

ड्राइविंग लाइसंसे बनवाने जा रहे थे

हादसा राया थाना क्षेत्र के बलदेव रोड पर हुआ। यहां बलदेव निवासी कुछ लोग ईको कार में सवार होकर ड्राइविंग लाइसंसे बनवाने के लिए मथुरा जा रहे थे। रास्ते में कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। हादसा देख आसपास के लोग भागकर पहुंचे। 

हादसे में इन लोगों की हो गई मौत

स्थानीय लोगों ने कार में दबे लोगों को बाहर निकाला। घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने जांच के बाद अचल, आकाश निवासी गांव आगई, थाना बलदेव और योगेश, अंकित निवासी कस्बा दाऊजी, थाना बलदेव को मृत घोषित कर दिया। 

सीएम ने भी जताया किया दुःख 

वहीं सैंकी निवासी गांव आंगई, थाना बलदेव की हालत नाजुक देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। खबर पाकर घरों में कोहराम मच गया। परिजन रोते-बिलखते अस्पताल पहुंचे। घटना से गांवों में मातम छाया हुआ है। हादसे की जानकारी पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी दुःख व्यक्त किया है।