धौलपुर बाड़ी सदर थाना इलाके में बिजौली गांव के पास तड़के जबरदस्त हादसा हो गया। ट्रक और बाइक में जोरदार भीषण भिड़ंत के बाद आग लग गई। दुर्घटना में बाइक सवार दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई। एक भाई आग की चपेट में आकर जिंदा जल गया। वहीं दूसरे भाई की गंभीर चोट आने की वजह से मौत हो गई। 

दुर्घटना में एक राहगीर के घायल होने की भी सूचना मिल रही है। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों को बुलाया। एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। पुलिस ने दोनों डेड बॉडी कब्जे में लेकर बाड़ी सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दी है।

बाड़ी सदर थाना प्रभारी ने बताया शनिवार तड़के करीब 4:30 बजे ट्रक और बाइक में भीषण भिड़ंत हो गई। बाइक सवार दो सगे भाई 26 वर्षीय विजय सिंह एवं 28 वर्षीय आकाश पुत्र बैजनाथ निवासी सुंदरपुर थाना सदर धौलपुर, बाइक पर सवार होकर धौलपुर से बाड़ी की तरफ जा रहे थे। बाड़ी की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक से बाइक सवार दोनों भाइयों की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक ट्रक के नीचे घुस गई। दुर्घटना होते ही ट्रक और बाइक में आग लग गई। आग लगने से एक भाई जिंदा जल गया। दूसरे की चोट लगने से मौत हो गई। 

थाना प्रभारी ने बताया घटना की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। घटना की सूचना पाकर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंच गई। फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद ट्रक की आग को बुझाया गया। उन्होंने बताया दोनों शव कब्जे में लेकर बाड़ी राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिए गए हैं। परिजन मौके पर पहुंच चुके हैं। 

उधर, घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है। अस्पताल की मोर्चरी पर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है। थाना प्रभारी ने बताया दोनों डेड बॉडी का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। दुर्घटनाग्रस्त ट्रक एवं बाइक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो चुका है। आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। दुर्घटना में एक राहगीर भी घायल हुआ है। फिलहाल पुलिस ने दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।