बाड़ी से सब्जी लेकर शहर की ओर आ रहे साइकिल सवार को तेज रफ्तार ट्रेलर के चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही गांव वालों की भीड़ मौके पर पहुंच गई। हादसे से गुस्साए लोगों ने हाईवे पर जाम कर दिया। इसकी सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। साथ ही तहसीलदार भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने गांव वालों को समझाईश देकर जाम खुलवाया। साथ ही पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

कोनी थाना प्रभारी पौरुष पुर्रे ने बताया कि ग्राम निरतू में रहने वाले तिहारू केंवट(45) किसान थे। मंगलवार की सुबह वे अपनी बाड़ी से सब्जी लेकर शहर की ओर आ रहे थे। साइकिल सवार किसान सेंदरी पुल पर पहुंचे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रेलर के चालक ने उनकी साइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे की जानकारी लगते ही स्वजन मौके पर पहुंच गए। साथ ही गांव वालों की भीड़ भी वहां पहुंच गई। घटना से गुस्साए गांव वालों ने हाईवे पर जाम कर दिया। इससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतार लगने लगी। इधर घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाईश दी। लोग मुआवजे की मांग पर अड़े रहे। पुलिस ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। इस पर तहसीलदार प्रकाश साहू मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों की मांग पर तत्काल मुआवजा देने की बात कही। इसके बाद लोग शांत हुए। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम कराया है।