सुभाष चौक थाना क्षेत्र इलाके में शुक्रवार रात को बाइक टक्कर होने के बाद शुरू हुई झड़प में कुछ लोगों ने पीट-पीटकर एक युवक को अधमरा कर दिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद से ही क्षेत्र में तनाव की स्थिति बनी हुई है। 

पुलिस ने इलाज के दौरान मौत के बाद युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए एसएमएस अस्पताल भेजा है। सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। हमले जान गंवाने वाले युवक की पहचान जयपुर में फूटा खुर्रा रामगंज के रहने वाले इकबाल (18) के रूप में हुई है।

रात करीब 10.45 बजे जयसिंहपुरा खोर से इकबाल बाइक लेकर घर जा रहा था। इसी दौरान गंगापोल में राहुलजी का बाजार में उसकी बाइक दूसरी बाइक से टक्कर हो गई। बाइक टक्कर होने की बात को लेकर दोनों युवकों में तनातनी होने के साथ गाली-गलौज हो गई। युवकों ने मिलकर इकबाल को बुरी तरह से पीटकर घायल कर दिया। झगड़े की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। गंभीर हालत में इकबाल को एसएमएस अस्पताल के ट्रॉमा में भर्ती करवाया गया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को एसएमएसअस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया। झगड़े में इकबाल की मौत का पता चलने पर उसके पक्ष के लोग इकट्ठा होने लगे। माहौल बिगड़ता देखकर मौके पर अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात किया गया। पुलिस ने FSL टीम को बुलाकर मौके से सबूत जुटाने के साथ इकबाल की बाइक को थाने में खड़ा करवाया। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर देर रात दबिश दी। इकबाल की हत्या में शामिल 3 संदिग्धों को पुलिस ने राउंड अप किया है। हिरासत में संदिग्धों से पूछताछ के साथ शामिल लोगों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।