भरतपुर के आरबीएम अस्पताल में शराब के नशे में धुत्त सिक्योरिटी गार्ड का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में गार्ड एक मरीज और उसके परिजनों की लाठियों से पिटाई करते नजर आ रहे हैं। इस घटना में मरीज और उसके परिजनों सहित चार गार्ड के चोट आई थी। उसके बाद भी सिक्योरिटी गार्ड ने अस्पताल प्रशासन के साथ मिलकर मरीज और उसके परिजनों के खिलाफ मथुरा गेट थाने में शिकायत दी है। 

डीग जिले में कुम्हेर थाना इलाके में अवार गांव की रहने वाली आरती शर्मा ने जिला कलेक्टर के नाम शिकायत देते हुए बताया कि 2 जुलाई को मेरे भाई गोविंद को सांप ने काट लिया था। जिसे इलाज के लिए आरबीएम अस्पताल में भर्ती किया गया था। 3 जुलाई की रात करीब 9 बजे अस्पताल के सिक्योरिटी गार्ड ने मेरे बीमार भाई से मारपीट की। उसने भाई से पर्चा दिखाने को कहा, दिखाने के बाद वह भाई को गालियां देने लगे और उसे बेड से नीचे गिरा दिया और लाठियों से मारपीट की। 

नशे में धुत्त सिक्योरिटी गार्ड ने मुझे भी शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया। मैंने पुलिस को बुलाया तो सिक्योरिटी गार्ड ने गुमराह कर उन्हें दूसरी बिल्डिंग में भेज दिया। जैसे तैसे मैंने और मेरे भाई ने आरबीएम अस्पताल से भागकर अपनी जान बचाई। मारपीट में हम दोनों को चोट आई है। आरबीएम अस्पताल के गार्ड के खिलाफ मथुरा गेट थाने में केस दर्ज करवाया है लेकिन, अभी तक कार्रवाई नहीं की गई है। 

वहीं, वायरल हो वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि 4 से 5 गार्ड लाठी से मरीज की पिटाई कर रहे हैं और उसकी बहन से झूमाझटकी कर रहे हैं। बात दें कि आरबीएम अस्पताल से सिक्योरिटी गार्ड द्बारा अभद्रता के मामले  आए दिन सामने आते रहते हैं। पीड़ित आरती का कहना है कि घटना के दौरान सिक्योरिटी गार्ड ने शराब पी हुई थी।