बिग बॉस 17 के पहले हफ्ते में ढेर सारा ड्रामा और कंटेस्टेंट्स के बीच टेंशन देखने को मिली। झगड़े ग्रुपिज्म, आरोप प्रत्यारोप का दौरा दूसरे हफ्ते में भी देखने को मिला, जो कि अब खत्म होने वाला है। मेकर्स शो को इंटरेस्टिंग बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। इसलिए अब शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री होगी।

'उडारियां' एक्टर समर्थ जुरेल, सलमान खान के शो में एंट्री करने वाले हैं। उनके आने के साथ ही शो में अलग ही लेवल का ड्रामा देखने को मिलेगा।

समर्थ को देख हैरान हुईं ईशा

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो जारी किया गया है। इसमें समर्थ को शो में धमाकेदार एंट्री लेते हुए देखा जा सकता है। सबसे पहले ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार को अलग-अलग कमरे में बुलाया गया। दोनों की तस्वीर दिखाई गई, जिसे बाद में ईशा और समर्थ की रोमांटिक फोटो से रिप्लेस कर दिया गया। इसके बाद बिग बॉस में समर्थ के शो में शामिल होने की जानकारी दी।

रिलेशन पर ईशा ने कही यह बात

समर्थ हो अपने सामने देख ईशा हक्की-बक्की रह गईं। उन्होंने इस बात से भी इंकार कर दिया कि वह समर्थ की गर्लफ्रेंड हैं। वहीं, ईशा से ऐसे लफ्ज सुनकर समर्थ को झटका लगा। उन्होंने कहा कि ईशा उनके मुंह पर झूठ बोल रही हैं। वहीं, अभिषेक ने भी हैरान होने वाले रिएक्शन दिया। जबकि, कुछ दिन पहले ईशा, अभिषेक और अनुराग से समर्थ के बारे में बात करती देखी गई थीं।

समर्थ जुरेल ने घर के अंदर आते ही ईशा से सवाल किया 'हम डेट नहीं कर रहे?' इस पर तपाक से एक्ट्रेस ने न कह दिया। ये सुनते ही समर्थ इमोशनल हो जाते हैं। वह कहते हैं 'भगवान ऐसा दुख किसी को न दे। सामने खड़ी मोहब्बत को भी झूठी कहला दे।' हालांकि, रात में जब ईशा अकेली होती हैं, जो वो बिग बॉस से माफी मांगती हैं कि वो अचानक से इसे स्वीकार नहीं कर पाईं।