चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स के बीच आईपीएल 2023 का फाइनल काफी रोमांचक रहा। चेन्नई सुपर किंग्स ने फाइनल में गुजरात को हराकर अपना पांचवां खिताब जीता। मैच में फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के सितारे विक्की कौशल और सारा अली खान शामिल हुए। अभिनेताओं ने स्टेडियम में उस समय का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। इसमें सीएसके की जीत के बाद एक्टर्स एक-दूसरे को हाय-फाइव देते नजर आ रहे हैं। वीडियो में को-स्टार्स का खुशमिजाज मिजाज साफ नजर आ रहा है। विक्की कौशल ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, "बदले तेरे माही, लेके जो कोई सारी, दुनिया भी देदे अगर, तो किस दुनिया चाहिए। जीत के लिए माही। जड्डू यू रॉकस्टार! क्या मैच है! जीटी...टूर्नामेंट के शुरुआत से बढ़िया टीम रही।"

एमएस धोनी को देखना रहा शानदार

दोनों एक्टर्स ने आईपीएल फाइनल के अनुभव को भी साझा किया। विक्की कौशल के साथ सारा अली खान ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, "मैंने पहले कभी लाइव मैच नहीं देखा। इसलिए, जब आप पहली बार मैच लाइव देखते हैं और आप एमएस धोनी को देखते हैं, तो आप और क्या मांग सकते हैं।"

सारा ने गिल की कर दी तारीफ

जब दोनों से 'हटके' बल्लेबाज का नाम पूछा गया, जिसने उन्हें सबसे ज्यादा प्रभावित किया, तो कौशल ने कहा, "यशस्वी जायसवाल। वहीं, सारा ने कहा, "मेरे लिए 'हटके' का समय था जब विराट कोहली और शुभमन गिल दोनों ने एक ही मैच में शतक बनाए थे, लेकिन विराट कोहली वास्तव में अच्छा स्कोर करके आउट हो गए। यह देखने के लिए एक शानदार मैच था। दोनों पारियां शानदार थीं। वह काफी 'हटके' था।"