राजस्थान के धौलपुर की सरमथुरा थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से पुलिस ने 315 बोर का देशी कट्टा और एक खाली कारतूस बरामद किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं। 

बता दें, कार्रवाई को लेकर थाना प्रभारी कृपाल सिंह ने बताया कि 17 अगस्त को कस्बे के रहने वाले राम कुमार ने थाने में मामला दर्ज कराया था। जिस मामले में बताया गया था कि आधी रात को उसके घर में बाइक चोरी की नीयत से घुसे एक बदमाश ने फायरिंग कर उसके भाई को घायल कर दिया था। थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। थाना प्रभारी ने बताया कि साइबर टीम धौलपुर और कांस्टेबल सुमर सिंह ने मुखबिर की मदद से फायरिंग के आरोपी की पहचान चांद खान पुत्र मुन्ना खान निवासी सरमथुरा के रूप में की। 

आरोपी की पहचान होने के बाद मंगलवार को उसके महाकालेश्वर मंदिर के पास होने की सूचना मिली थी। जिस सूचना पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से घटना के वक्त उपयोग में लिए गए 315 बोर के देशी कट्टा और एक खाली कारतूस को बरामद किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी चांद खान आदतन अपराधी है। जिस पर पूर्व में पॉस्को, दुष्कर्म, नकबजनी और चोरी जैसे आधा दर्जन मामले दर्ज थे। हत्या के प्रयास के मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपों से पुलिस पूछताछ कर रही है। जिससे और भी कई वारदातों को लेकर खुलासा किया जा सकता है।