बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की 2015 में आई फिल्म 'दृश्यम' को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। सस्पेंस और थ्रिलर से भरपुर इस फिल्म का अब दूसरा भाग भी जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाला है, जिसकी घोषणा हो चुकी है। इस फिल्म में अजय देवगन ने विजय सलगांवकर की भूमिका निभाई थी, जो अपनी बड़ी बेटी के हाथों हुए खून से परिवार को बचाता है। श्रेया सरन ने अभिनेता की पत्नी का किरदार निभाया था, तो इशिता दत्ता बड़ी बेटी के किरदार में नजर आई थीं।लेकिन विजय की छोटी बेटी अनु सलगांवकर का किरदार निभाने वाले अभिनेत्री मृणाल जाधव इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं।

दरअसल, फिल्म के पहले भाग में छोटी सी दिखने वाले अनु सलगांवकर का लुक अब पूरी तरह से बदल चुका है। सोशल मीडिया पर अनु उर्फ मृणाल जाधव की ग्लैमरस तस्वीरें देखने को मिल रही हैं। 'दृश्यम' में अनु ने ही पुलिस को बड़ी सफाई से झूठ कहकर अपने पिता की 2 अक्तूबर वाली पूरी कहानी को संभाला था, जिसके बाद उनकी मासूमियत और एक्टिंग का हर कोई फैन बन गया था। वहीं, अब फिल्म का फर्स्ट लुक आउट होने के बाद से ही मृणाल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बता दें कि मृणाल जाधव ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट टीवी से अपनी शुरुआत की थी। वह महज चार साल की थी जब 2012 में 'राधा की बावरी' में नजर आई थीं। इसके बाद वह 2014 में रितेश देशमुख के साथ मराठी फिल्म 'लाई भारी' में दिखाई दीं। 2015 में मृणाल जाधव ने 'दृश्यम' से बॉलीवुड में कदम रखा और लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब हो गई। इसके अलावा मृणाल ने मॉडलिंग में भी हाथ आजमाया है।