बिलासपुर। श्रीमती शशि अग्रवाल ने आज पूर्वी मंडल तोरवा इलाके के धान मंडी, जगमल ब्लाक रामदास नगर, शहीद भगत सिंह नगर, महाराणा प्रताप सिंह नगर में भाजपा को विजयी बनाने के लिए जन समर्थन यात्रा का कारवां लेकर घर-घर पहुंची। महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं के साथ शशि अमर अग्रवाल के धुआंधार प्रचार अभियान को खासा जनसमर्थन मिल रहा है। भाजपा के समर्थन महिलाओं की टोली प्रचार के दौरान क्षेत्र में विशेषकर महिलाओं से शहर में बढ़ती गुंडागर्दी, नशाखोरी, शराबखोरी एवं असुरक्षा के संबंध में जागरुक करते हुए वर्तमान सरकार के प्रयासों को पर्याप्त नाकाफी बताने में सफल हो रही है।
बेटी बचाओ आंदोलन, उज्जवला गैस योजना, आवास योजना में महिलाओं को मालिकाना हक, महिलाओं का आरक्षण बिल, परिवार की सुरक्षा, बिजली, सड़क पानी की उपलब्धता, महामारी से बचाव बच्चों की शिक्षा, स्वास्थ्य आदि विषयों पर, प्राकृतिक धरोहरों का संरक्षण, संस्कृति का संवर्धन की जरूरतों पर राज्य सरकार के द्वारा ध्यान नहीं दिए जाने से छत्तीसगढ़ में महिलाओं की दशा में गिरावट आई है।
भाजपा की सरकार बनने पर महिला सशक्तिकरण के वास्तविक प्रयास किए जाएंगे। इस मौके पर श्रीमती जयश्री चौकसे, रजनी ऋषि, नमिता ऋषि, नेहा दुआ,वंदना दुबे, सरोज सोंथालिया,पूनम अग्रवाल,श्रीमती मंजू अग्रवाल, वंदना अग्रवाल,श्रीमती संतोषी अग्रवाल,सविता मिश्रा, उषा बाजपेयी, किरण तिवारी आदि शामिल रहे।