अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। पिछले महीने अचानक ऐसी खबरें सामने आईं कि अदिति और सिद्धार्थ ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है।

मगर बाद में अदिति और सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर अनाउंस किया कि उन्होंने शादी नहीं बल्कि सगाई की है। पावर कपल ने 27 मार्च को परिवार और खास दोस्तों के बीच तेलंगाना में सगाई की थी। आखिरकार, अभिनेता ने अपनी लेडी लव संग सगाई पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

सगाई पर बोले सिद्धार्थ

हाल ही में, सिद्धार्थ गलाटा गोल्डन स्टार्स के इवेंट में पहुंचे। इस दौरान अभिनेता ने अपनी सगाई और शादी की प्लानिंग पर खुलकर बात की। सगाई को लेकर रंग दे बसंती एक्टर ने कहा, "कई लोगों ने हमसे कहा कि हमने सगाई गुपचुप तरीके से की थी। परिवार के साथ निजी तरीके से सेलिब्रेट करना और गुपचुप तरीके से करने में अंतर है। जिन्हें हमने नहीं बुलाया उन्हें लगता है कि ये राज है, लेकिन जो वहां थे वो जानते हैं कि ये निजी था।"

अदिति ने कब सिद्धार्थ को बोला था हां?

सिद्धार्थ से पूछा गया कि अदिति ने उन्हें कब हां कहा था, इस पर अभिनेता ने मजाकिया अंदाज में कहा, "ये सवाल नहीं पूछा जाना चाहिए कि कितना समय लगा। आखिरी रिजल्ट तो हां या न, या फिर पास या फेल होना चाहिए। मैं परेशान था कि पता नहीं यह हां होगी या नहीं। मगर किस्मत से मैं पास हो गया।"

कब होगी सिद्धार्थ-अदिति की शादी?

सिद्धार्थ ने आगे बताया कि वह अदिति के साथ शादी कब करेंगे। उनका कहना है कि शादी का फैसला घर के बड़े लेंगे। बकौल अभिनेता, "शादी की तारीख परिवार के बड़ों और वे क्या कहते हैं, उस पर निर्भर करेगी। यह कोई शूटिंग की तारीख नहीं है, जिस पर मैं निर्णय ले सकता हूं, यह जीवन भर की तारीख है। एक बार वे निर्णय ले लें तो यह सही समय पर होगा।"