सीहोर ।  गंज स्थित डोहर मोहल्ले में एक महिला ने पारिवारिक विवाद के चलते अपने देवर की धारदार हथियार से हत्या कर दी। बीच-बचाव करने पहुंचे ससुर के सिर में भी चोट आई है। कोतवाली पुलिस ने आरोपित महिला को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि महिला को इस बात से आपत्ति थी कि देवर उसके पति को शराब पिलाता है।

छुरी से किया हमला

जानकारी के अनुसार गंज स्थित डोहर मोहल्ला निवासी जितेंद्र राठौर उर्फ तोतला पिता कमलेश राठौर उम 30 वर्षा का उसकी भाभी लक्की बाई से गुरुवार की रात से विवाद चल रहा था, जो शुक्रवार की सुबह इतना बढ़ा कि महिला ने छुरी से अपने देवर पर हमला कर दिया। इस दौरान ससुर कमलेश राठौर को भी सिर में चोट आई है। दोनो का तत्काल जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया, जहां से जितेंद्र को भोपाल रेफर कर दिया, जिसकी रास्ते में मौत हो गई।

गुरुवार रात से हो रहा था विवाद

कोतवाली थाना प्रभारी विकास खींची ने बताया कि नगर के गंज क्षेत्र में एक युवक की धारदार हथियार से हत्या हो जाने की सूचना पुलिस को मिली थी। पुलिस को आरंभिक जांच में पता चला है कि रात भर से जितेंद्र के परिवार में लगातार विवाद हो रहा था। वाद-विवाद इतना बढ़ गया कि सुबह उसकी हत्या हो गई। थाना प्रभारी के अनुसार इस मामले में हत्या का आरोप मृतक की भाभी लक्की बाई पर है, जिसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

देवर महिला के पति को पिलाता था शराब

पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि लक्की बाई इस बात से नाराज थी कि उसके पति को उसका भाई ज्यादा शराब पिलाता है और बिना बताए उसको इलाज के लिए अस्पताल भी ले जाता है। इसी बात को लेकर कल रात को काफी विवाद हुआ। पुलिस ने बताया कि घर में हुए विवाद में आरोपित महिला का ससुर कमलेश भी घायल हो गया है, उसका प्राथमिक उपचार जिला अस्पताल में कराया गया है। मृतक जितेंद्र सब्जी का ठेला लगाता था और इसी से अपने परिवार का भरण-पोषण करता था।