महोबा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि लोकसभा के मौजूदा चुनाव मे बुंदेलों के वोट क़ी चोट कांग्रेस व् सपा के ताबूत मे आखिरी कील ठोंके जाने का काम करेगी.उन्होंने कहा क़ी दोनों परिवारवादी पार्टियों ने 70 सालों तक माफिया को संरक्षण देकर बुंदेलखंड को लूटा और बर्बाद किया है.वीरों क़ी यह भूमि अबकी चुनाव मे उन्हें पूरी तरह नकार कर कड़ा सबक सिखाएगी.
हमीरपुर संसदीय सीट से भाजपा के प्रत्यासी पुष्पेंद्र सिंह चंदेल के समर्थन मे महोबा के जिला परिषद मैदान मे आयोजित एक चुनावी सभा मे बुधवार को गरजते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा और कांग्रेस पर जमकर प्रहार किये. उन्होंने कहा कि आजादी के बाद देश प्रदेश मे सरकारे तो बनी लेकिन बुंदेलखंड मे माफिया राज कायम रहा. यहां की खनिज,वन सम्पदा को लूट कर लोग अपनी तिजोरीयाँ भरते रहे. अपराधियों के उत्पीड़न और शोषण से पूरा इलाका चीखता रहा. महिलाओ की अस्मत से खुलेआम खिलवाड़ हुआ तो बेखौफ लुटेरों,बदमाशों द्वारा ब्यापारियो को निशाना बनाया जाता रहा.परन्तु किसी ने भी इसकी सुध नहीं ली. 
मुख्यमंत्री योगी ने कहा की वर्ष 2017 मे भाजपा की सरकार आने के उपरान्त यूपी ओर बुंदेलखंड की तस्वीर बदली है. लोगो को माफिया से मुक्ति मिली है तो महिला ओर ब्यापारी की सुरक्षा को भी प्राथमिकता से पूरा कराया गया है.पीने के पानी की गंभीर समस्या से ग्रस्त पठारी भूभाग वाले इस इलाके को हर घर नल योजना से सनतृप्त किया गया है. बुंदेलखंड कारिडोर, एक्सप्रेस वे आदि  परियोजनाओ के माध्यम से इस अति पिछड़े क्षेत्र को विकास के रास्ते पर ले जाने की कोशिस की गयी है. उन्होंने कहा की भारत सरकार के नदी जोड़ो कार्यक्रम के तहत महत्वआकांक्षी केन बेतवा गठजोड़ परियोजना बुंदेलखंड की तस्वीर बदल देगी. तो बुंदेलखंड कारिडोर मे विकसित होने वाला ओद्योगिक गालियारा यहां की बेरोजगारी ओर पिछड़ेपन को खत्म करने का मज़बूत आधार बनेगा.

योगी आदित्यनाथ ने चुनावी सभा मे अयोध्या के राम मंदिर मुद्दे को प्रमुखता से उठाया 


अपने निर्धारित समय से करीब एक घंटा विलम्ब से यहां पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने चुनावी सभा मे अयोध्या के राम मंदिर मुद्दे को प्रमुखता से उठाया ओर उसे चुनाव से जोड़ते हुए कहा की यह रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच लड़ा जा रहा देश के लिए बेहद अहम चुनाव है. जिसमे पाकिस्तान समर्थित राम के द्रोही जनता ज़नार्दन की आस्था को चुनौती पेश कर रहे है.उनके द्वारा न सिर्फ प्रभु राम को नकारा जा रहा है बल्कि अयोध्या मे पांच सौ वर्षो के कलंक को मिटाकर हुए भव्य मंदिर निर्माण को गलत ठहराया जा रहा है.योगी ने कहा कि धर्म और अधर्म की इस लड़ाई मे लोगो को निर्णयक भूमिका का निर्वहन करते हुए यह तय करना है कि देश मे राम भक्तों की सरकार हो अथवा किसी अन्य की.

चार चरणों के अब तक हुए मतदान मे विपक्ष को करारी शिकस्त मिली 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा की चार चरणों के अब तक हुए मतदान मे विपक्ष को करारी शिकस्त मिली है.सशक्त व् श्रेष्ठ भारत के निर्माण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरे कार्यकाल हेतु जनता ज़नार्दन का अपार समर्थन मिल रहा है. उन्होंने उम्मीद जताई की पांचवे चरण मे आगामी 20 मई को होने वाले मतदान मे बुंदेलो का जोश ओर जूनून भाजपा को विजयश्री दिलाने मे बड़ा रोल निभायेगा.जन सभा को प्रदेश के जल शक्ति राज्य मंत्री रामकेश निषाद ने भी सम्बोधित किया.