SRH vs CSK Live: शिवम और जडेजा के दम पर सीएसके ने बनाए 165 रन

युवा बल्लेबाज शिवम दुबे के 30 गेंदों पर 35 रन और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के 23 गेंदों पर नाबाद 31 रनों की पारी के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 166 रनों का लक्ष्य रखा। चेन्नई ने हैदराबाद के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में पांच विकेट पर 165 रन बनाए। 

SRH vs CSK Live: जडेजा ने सीएसके को संभाला

चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टीम की पारी को संभाला। जडेजा की तेज पारी की मदद से सीएसके का स्कोर 150 के पार पहुंच गया है। फिलहाल जडेजा 19 गेंदों पर 25 रन और डेरिल मिचेल छह गेंदों पर आठ रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। 

SRH vs CSK Live: रहाणे पवेलियन लौटे

सनराइजसर् हैदराबाद के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने सीएसके को चौथा झटका दिया। चेन्नई के अनुभवी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे 30 गेंदों पर 35 रन बनाकर आउट हुए। सनराइजर्स ने इस तरह सीएसके की पारी लड़खड़ा दी है। रहाणे के आउट होने के बाज डेरिल मिचेल नए बल्लेबाज के तौर पर क्रीज पर उतरे हैं और उनके साथ रवींद्र जडेजा टिके हुए हैं। 

SRH vs CSK Live: कमिंस ने किया शिवम का शिकार

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने सीएसके के युवा बल्लेबाज शिवम दुबे को आउट कर टीम को तीसरी सफलता दिलाई। शिवम अपना अर्धशतक पूरा नहीं कर सके और कमिंस ने उनकी शानदार पारी का अंत किया। शिवम 24 गेंदों पर 45 रन बनाकर आउट हुए। फिलहाल क्रीज पर अजिंक्य रहाणे 28 गेंदों पर 34 रन बनाकर मौजूद हैं। उनके साथ नए बल्लेबाज के तौर पर उतरे रवींद्र जडेजा भी मौजूद हैं। 

SRH vs CSK Live: सीएसके का स्कोर 100 के पार पहुंचा

सनराइजर्श हैदराबाद के खिलाफ धीमी शुरुआत से उबारते हुए शिवम दुबे ने तेजी से खेलना जारी रखा। उनकी शानदार पारी के दम पर सीएसके ने 12 ओवर की समाप्ति तक स्कोर 100 के पार कर लिया है। शिवम और रहाणे के बीच भी 50 रनों की साझेदारी हो चुकी है। शिवम फिलहाल 21 गेंदों पर 43 रन बनाकर खेल रहे हैं और अर्धशतक के करीब हैं, जबकि रहाणे 23 गेंदों पर 24 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। 

SRH vs CSK Live: सीएसके की पारी धीमी पड़ी

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स की पारी धीमी पड़ती दिख रही है। शिवम दुबे और अजिंक्य रहाणे क्रीज पर मौजूद हैं। 

SRH vs CSK Live: शिवम ने सीएसके को संभाला

युवा बल्लेबाज शिवम दुबे ने अनुभवी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे के साथ मिलकर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सीएसके की पारी को संभाला। रचिन रवींद्र और कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ के आउट होने के बाद शिवम ने मोर्चा संभालते हुए शाहबाज अहमद और मयंक मारकंडे को निशाने पर निशाने पर लिया। शिवम की तेज पारी के कारण सीएसके ने नौ ओवर की समाप्ति तक दो विकेट पर 80 रन बना लिए हैं। शिवम गायकवाड़ के आउट होने के बाद मैदान पर उतरे और उन्होंने उतरते ही शाहबाज अहमद पर एक छक्का और एक चौका जड़ा। इसके बाद अगला ओवर करने आए मयंक का स्वागत भी चौके के साथ किया। फिलहाल शिवम 10 गेंदों पर 25 रन और रहाणे 14 गेंदों पर 17 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। 

SRH vs CSK Live: शाहबाज ने सीएसके को दिया झटका

शानदार फॉर्म में दिख रहे सीएसके के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ भी सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपना विकेट गंवा बैठे हैं। गायकवाड़ को शाहबाज अहमद ने अपना शिकार बनाया। गायकवाड़ 21 गेंदों पर 26 रन बनाकर पवेलियन लौटे। शिवम दुबे नए बल्लेबाज के तौर पर क्रीज पर उतरे हैं और उनके साथ अनुभवी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे 16 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। 

SRH vs CSK Live: ऋतुराज ने संभाली सीएसके की पारी

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सीएसके के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने शुरुआती झटके के बाद टीम की पारी को संभाला। उन्होंने अजिंक्य रहाणे के साथ मिलकर पारी आगे बढ़ाई और पॉवरप्ले की समाप्ति तक हैदराबाद को एक और सफलता हासिल नहीं करने दी। सात ओवर खत्म होने तक सीएसके ने एक विकेट पर 54 रन बनाए हैं। गायकवाड़ 20 गेंदों पर 26 रन और रहाणे 13 गेंदों पर 16 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

SRH vs CSK Live: सीएसके को लगा पहला झटका

सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने टीम को पहली सफलता दिलाई। चौथा ओवर डालने आए भुवनेश्वर ने रचिन रवींद्र को कैच आउट कराया। रचिन नौ गेंदों पर 12 रन बनाकर आउट हुए। इससे पहले, सीएसके के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने रचिन के साथ मिलकर टीम को तेज शुरुआत दिलाई थी, लेकिन भुवनेश्वर ने इस साझेदारी का अंत किया। फिलहाल गायकवाड़ 10 गेंदों पर 13 रन और अजिंक्य रहाणे खाता खोले बिना क्रीज पर मौजूद हैं।