अमेरिका के नॉर्थ कैरोलीना में एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला अपने तलाक के बाद इतनी खुश हुई कि उसने अपनी वेडिंग ड्रेस ही जला दी। इतना ही नहीं, उसने इस घटना का हंसते-मुस्कुराते फोटोशूट भी करवाया।आमतौर पर शादी को जन्म-जन्मों का बंधन माना जाता है, लेकिन आज के समय में ये बंधन एक जन्म ही नहीं चल रहा, तो जन्म-जन्मों तक भला कैसे चलेगा। अब तो लोगों की शादियां महज कुछ महीनों या साल में ही टूट जा रही हैं। वैसे आमतौर पर लोग अपनी शादी टूटने के बाद दुख में रहने लगते हैं, भले ही उनकी शादी किसी भी परिस्थिति में टूटी हो, पर आजकल एक महिला चर्चा में है, जिसने अपनी शादी टूटने का जश्न मनाया।

उसने अपनी खुशी को पूरी दुनिया के सामने जाहिर किया।दरअसल, पति से अलग होने यानी तलाक के बाद महिला ने अपनी वेडिंग ड्रेस ही जला दी। इतना ही नहीं, उसने इस घटना का फोटोशूट भी करवाया। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि महिला अपनी तलाक का किस तरह जश्न मना रही है। वह रोना-धोना तो दूर, इतनी खुश नजर आ रही है जैसे कि उसे किसी पिंजरे से आजादी मिल गई हो।इस महिला का नाम लॉरेन ब्रुक है। न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, 31 वर्षीय लॉरेन की शादी साल 2012 में हुई थी, लेकिन इन 10 सालों में ही उनका रिश्ता टूट गया। खास बात ये है कि लॉरेन दो बच्चों की मां भी हैं।

सबसे हैरान करने वाली बात तो ये है कि तलाक के बाद फोटोशूट कराने में लॉरेन की मां ने भी मदद की और इस पल को लॉरेन के लिए खुशनुमा बना दिया। अमेरिका की रहने वाली लॉरेन कहती हैं कि फोटोशूट के दौरान वह जरा भी दुखी नहीं थीं, बल्कि दिनभर वह बिल्कुल खुश रहीं।लॉरेन का ये अनोखा यानी तलाक वाला फोटोशूट काफी चर्चा में है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वो अपने वेडिंग ड्रेस को उतारकर फेंकती और उसे जलाती नजर आ रही हैं। साथ ही वह शादी की तस्वीर को भी दो टुकड़ों में फाड़ देती हैं।