आईपीएल 2024(IPL 2024) सीजन की शुरुआत से ही मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ट्रोल हो रहे हैं। अब तक लीग में एमआई कुछ खास कमाल दिखा नहीं पाई है। वहीं, दूसरी ओर हार्दिक का टीम के खिलाड़ियों के साथ रवैया क्रिकेट फैंस को पसंद नहीं आ रहा। रोहित से लेकर एमआई के प्रशंसक तक हार्दिक के पीछे हाथ धोकर पड़े हैं। इसी बीच भारत के अनुभवी स्पिनर आर अश्विन ने हार्दिक का बचाव किया है।

अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने हार्दिक पांड्या का बचाव किया, जिन्हें अहमदाबाद और हैदराबाद में दर्शकों के गुस्से का शिकार होना पड़ा है। अश्विन ने सोशल मीडिया और मैदान में दर्शकों के हार्दिक के साथ शत्रुतापूर्ण बर्ताव के लिए प्रशंसकों की जंग और सिनेमाई संस्कृति के माहौल को दोषी ठहराया।

दायरे में हो प्रशंसकों की जंग: आर अश्विन

अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक सवाल के जवाब में कहा,"प्रशंसकों की जंग मर्यादा के दायरे में होनी चाहिए। लोगों को यह नहीं भूलना चाहिए कि ये खिलाड़ी हमारे देश के लिए ही खेलते हैं। फिर क्रिकेटर के साथ खराब बर्ताव करने की क्या जरूरत है। ये मेरी समझ से परे है। अगर आपको कोई खिलाड़ी पसंद नहीं है और उसकी आलोचना कर रहे हैं तो टीम को स्पष्टीकरण देने की क्या आवश्यकता है"।

उन्होंने कहा कि हार्दिक या मुंबई को इस पर सफाई देने की कोई जरूरत नहीं है, लेकिन उन्होंने प्रशंसकों से बर्ताव को लेकर तार्किक रहने का आग्रह किया।