नई दिल्ली । तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव  ने दिल्ली में  समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात की है। उन्होंने बातचीत में राष्ट्रीय राजनीति से संबंधित मुद्दों पर चर्चा की।
चंद्रशेखर राव केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा के खिलाफ गैर-कांग्रेसी विपक्षी गठबंधन बनाने की कोशिश कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी  के महासचिव राम गोपाल यादव भी अखिलेश यादव के साथ चंद्रशेखर राव के आधिकारिक आवास पर नजर आये। चंद्रशेखर राव अखिलेश यादव को शॉल और गुलाब के गुलदस्ते के साथ बधाई देते हुए नजर आये।
इससे पहले, महीने की शुरुआत में तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल, एमके स्टालिन, तेजस्वी यादव और शरद पवार सहित कई विपक्षी नेताओं से भी बातचीत की थी। उन्होंने विभिन्न राज्यों के कई दौरे भी किए हैं और कई नेताओं से मुलाकात की। चंद्रशेखर राव ने हाल ही में "लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा के लिए" केंद्र पर हमलों के समन्वय और तेज करने के लिए समान विचारधारा वाले दलों तक पहुंच रहे हैं।
उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी पर भी हमला तेज कर दिया है। उन्होंने हाल ही में पीएम मोदी को "देश का अब तक का सबसे कमजोर पीएम" कहा और उन्होने कहा कि देश में "अघोषित आपातकाल" है। मुख्यमंत्री ने अपने तेलंगाना राष्ट्र समिति के सांसदों के साथ कई बैठकें कीं और राज्य से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। उनके किसान संघ के प्रतिनिधियों से भी मिलने की उम्मीद है। मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव पिछले तीन दिनों से राष्ट्रीय राजधानी में थे।