कोरोना का संक्रमण फिर बढ़ रहा है। सोमवार को पांच कोरोना मरीज मिले थे, जबकि मंगलवार को संख्या बढ़कर दस पहुंच गई। जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. एसएस कन्नौजिया ने बताया कि सोमवार को बीएचयू गर्ल्स हॉस्टल में दो छात्राएं संक्रमित हुई थीं। उनके संपर्क में आने वाली छात्राओं की जांच कराई गई तो 21 और 20 वर्षीय दो छात्राओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

जिले में मंगलवार को सर्वाधिक दस नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। इनमें से तीन ऐसे हैं, जो संक्रमितों के संपर्क में आए थे। इससे स्वास्थ्य महकमा चिंतित है। सीएमओ ने सतर्कता बरतने की सलाह दी है। नए संक्रमितों में बीएचयू गर्ल्स हॉस्टल की छात्राएं, महामना कैंसर संस्थान नरिया की एक युवती भी शामिल है। मार्च से अब तक 34 संक्रमित मिल चुके हैं। इसमें से 24 सक्रिय मरीज हैं। सभी को होम आइसोलेशन में रखा गया है।

कोरोना का संक्रमण फिर बढ़ रहा है। सोमवार को पांच कोरोना मरीज मिले थे, जबकि मंगलवार को संख्या बढ़कर दस पहुंच गई। जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. एसएस कन्नौजिया ने बताया कि सोमवार को बीएचयू गर्ल्स हॉस्टल में दो छात्राएं संक्रमित हुई थीं। उनके संपर्क में आने वाली छात्राओं की जांच कराई गई तो 21 और 20 वर्षीय दो छात्राओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसी तरह मंडलीय अस्पताल कबीरचौरा में पिछले दिनों आए संक्रमित मरीज के संपर्क में आने वाले 40 वर्षीय युवक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। बेनियाबाग में 31 वर्षीय युवती, नाटी इमली में 29 वर्षीय युवक, महामना कैंसर संस्थान नरिया में स्टाफ क्वार्टर में रहने वाली 28 वर्षीय युवती, श्रीनगर काॅलोनी पहड़िया में 50 वर्षीय, सुंदरपुर उपकार हॉस्पिटल में 67 वर्षीय, सिगरा में 26 वर्षीय और लंका में 77 वर्षीय बुजुर्ग में संक्रमण की पुष्टि हुई है।