राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक कुत्ता मुंह में युवक का कटा हुआ सिर लेकर सड़क पर भाग रहा था। जिसे देखकर इलाके के लोग दहशत में आ गए। उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की तो एक बंद पड़े घर से बदबू आने पर उसकी तलाशी ली गई, जहां एक युवक की दो टुकड़ों में लाश पड़ी हुई थी। जिसके बाद 9 दिन पहले गायब हुए युवक की हत्या का खुलासा हुआ। परिजनों का कहना है बेटे की हत्या की गई है।

जानकारी के अनुसार घटना जयपुर के कानोता थाना इलाके के रामसर पालावाला गांव की है। मृतक ही पहचान विष्णु बैरवा (21) पुत्र रामेश्वर बैरवा के रूप में हुई है। पुलिस ने शव की पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही, हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

मृतक के छोटे भाई राजेश ने पुलिस को बताया कि विष्णु 17 अगस्त की दोपहर से लापता था। उस दिन दो बाइक सवार युवक घर आए थे, जिनके साथ वह चला गया था। जिसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। बीते गुरुवार को थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 

पुलिस ने बताया कि परिजनों ने मृतक के कपड़ों के आधार पर उसकी पहचान की गई। उनका आरोप है कि विष्णु की हत्या की गई। ऐसे में उसके उन दोस्तों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है जिनके साथ विष्णु घर से निकला था। वहीं, पुलिस ने कुछ संदिग्धों को भी हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।