रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार सफलता के झंडे गाड़ रही है। 8 मार्च को इस फिल्म ने थिएटर में दस्तक दी थी।लव रंजन के निर्देशन की बनी इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की जोड़ी पहली बार दर्शकों को देखने को मिली। दोनों की जोड़ी का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। 'तू झूठी, मैं मक्कार' की शुरुआत काफी अच्छी हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने लगातार अपनी पकड़ बनाई हुई है।

एक तरफ जहां घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने के करीब पहुंच चुकी है, तो वहीं दुनियाभर में इस फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'तू झूठी, मैं मक्कार' पर वर्किंग डे का असर जरूर हुआ, लेकिन इसके बावजूद फिल्म खुद को संभालने में सफल रही है। इस फिल्म की पहले दिन की शुरुआत काफी शानदार हुई और फर्स्ट डे पर फिल्म ने 14 से 15 करोड़ के साथ ओपनिंग की।

इसके बाद पहले वीकेंड पर फिल्म का कलेक्शन लगातार बढ़ा और वीकेंड होते-होते फिल्म ने 70 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। हालांकि, उसके बाद सोमवार और मंगलवार को वीक डे का असर जरूर फिल्म पर दिखाई दिया।इस फिल्म ने सोमवार को 6 करोड़, मंगलवार को 6.02 और बुधवार को लगभग 5.57 करोड़ का बिजनेस किया। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने नेट अब तक 87.88 करोड़ और ग्रॉस 97.2 करोड़ का टोटल बिजनेस किया।

रणबीर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म सिर्फ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं, बल्कि वर्ल्डवाइड भी काफी अच्छा कलेक्शन कर रही है। इस फिल्म ने दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए आठ दिनों में लगभग 120 करोड़ की कमाई कर ली है।रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया और कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी, बोनी कपूर, हसलीन कौर अहम भूमिका में नजर आए थे। इसके अलावा कार्तिक आर्यन और नुसरत भरूचा ने फिल्म में कैमियो किया था। 'तू झूठी, मैं मक्कार' के बाद अब जल्द ही रणबीर 'एनिमल' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अपोजिट रश्मिका मंदाना हैं।