बिलासपुर। आज बिलासपुर विधानसभा के कांग्रेस उम्मीदवार विधायक शैलेश पांडे ने कुदुदंड में तथा विकास नगर में घर-घर चुनाव प्रचार किया तथा कांग्रेस को जिताने की अपील की है। कुदुदंड में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए विधायक शैलेश पांडे ने कहा है कि जब तक प्रदेश में भाजपा की सरकार थी और अमर अग्रवाल मंत्री थे। 15 साल कुदुदंड के नागरिक परेशान होते रहे। अमर अग्रवाल कुदुदंड को बेचने की तैयारी में लगे थे । उन्होंने अरपा को टेमस नदी तथा साबरमती नदी बनाने का शहर के लोगों को सपना दिखाते रहे। नदी के किनारे बसे हुए कुदुदंड को 500 मीटर तक उजाडऩे की तैयारी भाजपा शासन काल में पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने की थी जनता परेशान होती रही।
अरपा विकास प्राधिकरण के नाम पर लोगों की जमीन बिक्री पर रोक लगा दी गई । अरपा के नाम पर छोटी जमीन की रजिस्ट्री पर रोक लगा दी गई । भाजपा शासन काल में लोग यहां अपने बच्चों की शादी के लिए नदी किनारे जमीन नहीं बेच पा रहे थे । कुदुदंड तथा शहर की जनता परेशान रही । 15 साल भाजपा शासन काल में लूट भ्रष्टाचार होता रहा । पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने भाजपा को 15 साल में खोदापुर बना दिया।
सिवरेज के गड्ढे में दबने से 12 की मौत हो गई । प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही सबसे पहले अरपा को संवारने का हमने निर्णय लिया। आज अरपा में दो दो बैराज बना रहे हैं। कुदुदड की गोद में अरपा को संवारा जा रहा है ,ताकि शहर को पीने के पानी की किल्लत न हो। दो दो बैराज बनने से शहर में जल स्तर भी बढ़ेगा। पचरी घाट तथा शिव घाट का काम अंतिम चरण में है। भाजपा ने 15 साल में अरपा को टेम्स नदी बनाने के नाम पर जनता से झूठ बोला।
आज चुनाव प्रचार के दौरान अशोक अग्रवाल, शिवा मिश्रा,राजू यादव कृष्ण कुमार यादव ,जावेद मेमन राकेश शर्मा नीता कश्यप, रतन कश्यप ,रेहान रजा ,अखिलेश बाजपेई, पवन सोनी, राशिद खान नवीन तिवारी डीगु राव ,आशीष कापसे,अनु पांडे हिमांशु कश्यप शम्मी सहगल देव माली दुर्गा केसर, संगीता चतुर्वेदी ,सोनू यादव ,जीतू यादव ,बद्री यादव के अलावा काफी संख्या में कांग्रेस जन मौजूद थे शैलेश पांडे ने घर-घर दस्तक देते हुए कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए कांग्रेस के पक्ष में बटन दबाने की अपील की है।