शहर के जय नारायण व्यास कॉलोनी थाना इलाके में एक युवक की बुरी तरह पिटाई और गुप्तांग में प्लास्टिक की केन डालने का खौफनाक मामला सामने आया है। फिलहाल पीड़ित युवक का पीबीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है। पीड़ित यूपी का रहने वाला है और वह बीकानेर में मजदूरी करता है।

परिजनों का आरोप है कि दो दिन पहले दोपहर शौच के लिए निकला था। थाना क्षेत्र के भंवर जी की टाल के पास से 80 फीट रोड पर बैठे कुछ युवकों से उसकी कहासुनी हो गई। युवकों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। पीड़ित युवक के भाई ने आरोप लगाया कि इन युवकों ने उसके भाई के गुप्तांग में प्लास्टिक की केन डाल दी।

पीड़ित के भाई ने बताया कि उसका भाई दर्द से चिल्ला रहा था। उसने किसी को कुछ नहीं बताया। फिर हम उसे पीबीएम ट्रोमा सेंटर लेकर पहुंचे। वहां जांच के बाद पता चला कि उसके गुप्तांग में कुछ है। पूछताछ करने पर युवक ने अपनी आपबीती परिजनों को बताई। फिलहाल युवक का पीबीएम अस्पताल में आपरेशन हुआ है। चिकित्सकों की टीम ने युवक का आपरेशन कर उसके प्राइवेट पार्ट से प्लास्टिक का केन को निकाला है। फिलहाल युवक कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। वहीं, घटना की सूचना मिलने पुलिस युवक का बयान लेने पहुंची, लेकिन युवक की गंभीर स्थिति होने के चलते उसके बयान नहीं हो पाए।