डूंगरपुर। डूंगरपुर जिले की दोवड़ा थाना पुलिस ने खरोड़ फला रामगढ़ गांव के युवक की हत्या के मामले का खुलासा कर 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पांचों आरोपी एक व्हाट्स एप ग्रुप से 007 से जुड़े हैं। उन्होंने दूसरे वाट्सएप ग्रुप के एडमिन की पाइप और लाठी से पीट-पीटकर कर बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार देवतालाब रामगढ़ निवासी नरेश कलासुआ और उसके दोस्त कमलेश और लोकेश तीनों 9 अगस्त को बाइक पर खरोड़ फला रामगढ़ की ओर जा रहे थे। उस दौरान उसकी हत्या हो गई थी।
  दोवड़ा थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया कि खरोडृ फला रामगढ़ निवासी किशोर, हितेश पिता लक्ष्मण और तीन अन्य युवक बाइक लेकर आए। इस दौरान उनके पास लट्ठ और पाइप थे। इन पांचों युवकों ने बिना कोई बात करे, गाली गलौच करते हुए कमलेश के साथ बुरी तरह मारपीट शुरू कर दी। इससे कमलेश घायल हो गया। कमलेश को डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वहीं 13 अगस्त को उपचार के दौरान कमलेश की मौत हो गई। मामले के दोवड़ा थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया था। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की टीम का गठन किया गया। टीम ने आरोपियों की तलाश शुरू की।  पुलिस ने सभी 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में पांचों युवकों ने हत्या करना स्वीकार किया।
  इधर पुलिस पूछताछ में हत्या के कारणों के बारे में बताया कि उनके गांव में युवाओं का बुलेट ग्रुप और 007 दो वाट्सअप ग्रुप हैं। इसमें बुलेट ग्रुप का एडमिन कमलेश था। दोनों वाट्सअप ग्रुप में वर्चस्व की लड़ाई के चलते दूसरे ग्रुप के युवाओं ने बुलेट ग्रुप के एडमिन कमलेश की हत्या कर दी। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।