घरेलू क्रिकेट में रनों का अंबार लगाने के बावजूद सरफराज खान को वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया। सरफराज को लगातार नजरअंदाज किए जाने पर कई पूर्व क्रिकेटर्स ने सवाल भी खड़े किए। हालांकि, सरफराज को अब नई टीम में जगह मिल गई है, जहां वो पृथ्वी शॉ के साथ मिलकर बल्ले से धमाल मचाते हुए नजर आएंगे।

सरफराज को मिली नई टीम

दरअसल, सरफराज खान भारत के घरेलू टूर्नामेंट देवधर ट्रॉफी में खेलते हुए नजर आएंगे। वेस्ट जोन ने चार साल के बाद होने जा रहे इस टूर्नामेंट के लिए सरफराज और पृथ्वी शॉ को टीम से जोड़ा है। इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में बुरी तरह से फ्लॉप रहने वाले शॉ के पास भी अपनी काबिलियत दिखाने का यह सुनहरा मौका होगा। इन दोनों के अलावा टीम की कप्तान प्रियांक पंचाल करते हुए नजर आएंगे। वहीं, राहुल त्रिपाठी, अंकित बावना और शिवम दुबे जैसे खिलाड़ी भी टूर्नामेंट की शोभा बढ़ाते हुए दिखाई देंगे।

नीतिश राणा करेंगे नॉर्थ जोन की कप्तानी

आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी करने वाले नीतिश राणा को नॉर्थ जोन की कप्तानी सौंपी गई है। नॉर्थ जोन की टीम में नीतिश के अलावा अभिषेक शर्मा, प्रभसिमरन सिंह, मंदीप सिंह, ऋषि धवन, संदीप शर्मा और मयंक भी खेलते हुए नजर आएंगे। नीतिश का प्रदर्शन आईपीएल 2023 में शानदार रहा था और उन्होंने टूर्नामेंट में कुल 474 रन कूटे थे।

चार साल बाद खेली जाएगी देवधर ट्रॉफी

देवधर ट्रॉफी की चार साल बाद वापसी होने जा रही है। टूर्नामेंट की शुरुआत इस बार 24 जुलाई से होगी और टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 3 अगस्त को खेला जाएगा। बता दें कि देवधर ट्ऱॉफी टूर्नामेंट 50 ओवर के फॉर्मेट में खेला जाता है।