बिलासपुर ।  तोरवा तथा दयालबंद में चुनाव प्रचार करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी  विधायक शैलेश पांडे ने कहा कि शहर ने पंद्रह साल अमर का विनाश देखा है।आज चुनाव प्रचार के दौरान तोरवा में सूर्यवंशी मोहल्ला में विधायक शैलेश पांडे नेकुमारी सुनीता से के यहां वोट मांगने पहुंचे और उन्होंने अपील की। पिता के साथ उनकी भाभी शकुंतला श्रीमती मंजू भावे, प्रीत राम भाभी के घर में उन्होंने कांग्रेस के 5 साल तथा भाजपा शासन काल के 15 साल की तुलना करते हुए बताया कि इस शहर में नसबंदी कांड में 14 महिलाओं के गर्भाशय निकाल लिए। अमर अग्रवाल विकास पुरुष नहीं विनाश पुरुष है उन्होंने मतदाताओं से पूछा किसने खोदापुर बनाया था ? इन बातों को मेरी बहन भूलना मत । अब आयुष्मान योजना के अंतर्गत 10 लाख  का  निशुल्क इलाज हमारी सरकार दे रही है। 9000 बच्चे आज आत्मानंद स्कूल इंग्लिश मीडियम स्कूल में पढ रहे हैं । बिलासपुर में अंग्रेजी कॉलेज भी खुल गया है। अब गैस सिलेंडर ?500 सस्ता कर दिया हमने । भाजपा ने कितनी ट्रेनें बंद कर दी जिनकी गिनती नहीं । एक करोड़ से ज्यादा लोगों की टिकट रद्द हो गई। महंगाई का क्या हाल है।
आज तोरवा तथा दयालबंद में चुनाव प्रचार के दौरान विधायक शैलेश पांडे ने शहर की जनता से अपील करते हुए कहा है कि 17 नवंबर को सभी अपना बहुमूल्य समय निकालकर वोट डालने जरूर जाएं और तोरबा तथा दयालबंद के युवाओं से भी मतदान में बढ़कर हिस्सा लेने की अपील की है। अरविंद शुक्ला तथा तजमुल हक चुनाव प्रचार के दौरान मतदाताओं से कांग्रेस में वोट डालने की अपील करते हुए कहा है कि इस बार प्रदेश में फिर से कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है । और शैलेश पांडे यहां से विधायक बनकर प्रदेश सरकार में मंत्रिमंडल में शामिल होंगे। पूर्व पार्षद तजमुल तथा अरविंद शुक्ला ने मतदाताओं को बताया कि आप विधायक नहीं मंत्री चुन रहे हैं। आज चुनाव प्रचार में प्रमुख रूप से प्रकाश रजक ताराचंद राय ,,शशांक शर्मा ,तरुण चटर्जी, शंकर यादव ,मोती थारवानी,र,रमेश खत्री, नजरुल हक शेखर मुदलियार के अलावा काफी संख्या में कांग्रेस जन मौजूद थे।
ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जावेद मेहमान की अगवाई में आज  जरहाभाटा तालापारा में कांग्रेस जनों ने शैलेश पांडे को जीताने के लिए सघन जनसंपर्क किया घर-घर दस्तक दी और लोगों को बताया कि प्रदेश कांग्रेस की सरकार ने महिलाओं के गैस सिलेंडर के दाम ?500 कम कर दिए हैं ।महिला समूह का पुराना कर्ज भी माफ कर दिया है और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है जावेद मेहमान ने मतदाताओं से कहा है कि इस बार विधायक शैलेश पांडे चुनाव जीतेंगे तो वह प्रदेश शासन में मंत्रिमंडल में शामिल भी होंगे।