बिपरजॉय चक्रवात को लेकर बीते कई से अलर्ट जारी कर दिया गया था, लेकिन इसके बाद भी गरीबों के लिए लाया गया हजारों क्विंटल गेहूं और चावल पानी में पूरी रात भीगता रहा। एफसीआई ने रेलवे के यार्ड में बोरियों पर तिरपाल डालकर राशन को बचाने का प्रयास किया, इसके बाद भी सैकड़ों बोरियों पर पानी गिरता रहा। ये घटना राजस्थान के पाली रेलवे स्टेशन की है। 

रिपोर्ट्स के अनुसार पंजाब के बुढलाडा से मालगाड़ी सरकारी राशन का गेंहू और चावल लेकर पाली स्टेशन पहुंची थी। मालगाड़ी में गेहूं की करीब 50 हजार और चावल की 10477 बोरियां लदी थी। इन बोरियों को रेलवे स्टेशन के कच्चे यार्ड पर उतार दिया गया। इससे शुक्रवार को बिपरजॉय तूफान के असर से हुई बारिश में राशन की बोरियां भीगती रहीं। 

एफसीआई ने तिरपाल ढककर अनाज की बोरियों की भीगने से बचाने का प्रयास किया, लेकिन वह पूरी तरह सफल नहीं हो पाया। बारिश के कारण सैकड़ो बोरियां भीग गईं, अब उन्हें उठाने का काम किया जा रहा है। 

बिपरजॉय तूफान को लेकर राजस्थान में अलर्ट पहले ही जारी कर दिया गया था। इसक बाद भी राशन की बोरियों को खुले में उतार दिया गया। जिम्मेदारों की अनेदखी के कारण गरीबों का राशन पानी में भीगता रहा।