राजस्थान के भरतपुर जिले के सेवर थाना इलाके में शनिवार को सीमेंट के बोरियों से भरा ट्रेलर पलट गया। हादसे में ट्रेलर चाल की मौके पर ही मौत हो गई। ये ट्रेलर भरतपुर की आर आ रहा था, इस दौरान थाना क्षेत्र में आरटीओ की टीम ने उसे रोकने के लिए अपनी जीप उसके पीछे लगा दी। कुछ दूर आगे जाकर ट्रेलर सड़क पर पलट गया। 

जानकारी के अनुसार अजमेर के केसरपुरा का रहने वाला गजेंद्र (30) अजमेर से सीमेंट की बोरियों से भरे ट्रेलर को भरतपुर लेकर लेकर आ रहा था। आगरा-जयपुर नेशनल हाईवे पर आरटीओ की टीम ने नाकाबंदी की हुई थी और सभी लोडिंग वाहनों को चेक किया जा रहा था। इसी बीच सामने से आ रहे ट्रेलर को आरटीओ कर्मचारियों ने रुकने का इशारा किया, लेकिन गजेंद्र ने ट्रेलर नहीं रोका। इसके बाद आरटीओ के अधिकारियों ने ट्रेलर के पीछे अपनी बोलेरो जीप लगा दी। 

आरटीओ अधिकारियों से बचने के लिए गजेंद्र ने ट्रेलर को तेज रफ्तार में भगाया, कुछ दूर जाकर वह अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे के बाद सड़क पर सीमेंट की बोरियों फेल गईं। वहीं, चालक गजेंद्र ट्रेलर के केबिन के फंस गया। हादसे के बाद आरटीओ के अधिकारी और कर्मचारी चालक को मरते हुए छोड़कर फरार हो गए। 

सूचना पर पहुंची पुलिस टीम को मौके पर काम कर रहे मजदूर राकेश ने पूरी घटना की जानकारी दी। राकेश ने बताया कि उसने लोगों के साथ मिलकर चालक को केबिन से बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।