साल 2018 में आई हिट मूवी 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने कार्तिक आर्यन सनी सनी और नुसरत भरूचा के करियर को शिखर पर पहुंचा दिया था। यह मूवी तो हिट हुई ही, इसी के साथ इनकी केमेस्ट्री ने भी खूब रंग जमाया। इसके पहले इस तिगड़ी ने 'प्यार का पंचनामा 2' में मॉर्डन रिलेशन की कॉमेडी से लोगों का दिल जीत लिया। 

'सोनू के टीटू की स्वीटी' का हुआ रीयूनियन

'प्यार का पंचनामा 2' के बाद फिर कभी कार्तिक, सनी, नुसरत और फिल्म के बाकी एक्टर्स को एक ही फिल्म में देखने का मौका फैंस को नहीं मिला। मगर एक्टर सनी सिंह ने यूजर्स की इस ख्वाहिश को भी पूरा कर दिया। हाल ही में उनकी बहन की शादी का रिसेप्शन था, जहां बी टाउन के तमाम कलाकार पहुंचे। यहां कार्तिक और नुसरत भी पहुंचे, जिन्होंने साथ में कई फोटोज क्लिक कराईं।

न सिर्फ ये दो एक्टर्स, बल्कि इशिता राज, सोनाली, ओमकार कपूर और इस जोड़ी को साथ लाने वाले डायरेक्टर लव रंजन भी नजर आए। इस रीयूनियन की फोटो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है।

साड़ी में दिखाया दिलकश अंदाज

पार्टी में आईं नुसरत रेड साड़ी में कहर ढा रही थीं। उन्होंने सिंपल और सोबर लुक में इस पार्टी की शान बढ़ाई। वहीं, दूसरी एक्ट्रेस इशिता और सोनाली ने ग्रीन और ब्लैक कलर की साड़ी में अपनी खूबसूरती निखारी। इस पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। 

अपनी बहन की रिसेप्शन पार्टी में सनी सिंह काफी स्टाइलिश नजर आए। एक्टर ने पार्टी के लिए ब्लैक आउटफिट चुना। इस दौरान एक्टर ब्लैक शर्ट के साथ ब्लैक ब्लेजर और पैंट में जबरदस्त लग रहे थे।