जोधपुर, जोधपुर में हुए डबल मर्डर को हादसे का रूप देने की कोशिश की गई, अब इस मर्डर केस की परतें खुल रही हैं। एक बेवफा पत्नी ने अपने प्रेमी संग मिलकर कर इस मर्डर केस की साज‍िश रची थी। इस साज‍िश में पति के साथ उनकी बहन कविता भी शिकार हो गई। मृतक रमेश पटेल की पत्नी गुड्डी फेसबुक और इंस्टाग्राम पर रील बनाने का शौक है और 7 जुलाई को गुड्डी ने एक रील बना कर इंस्टा पर अपलोड भी की थी। इस रील में वह एक गाने के साथ खुद को सलाखों जैसी एक लोहे की खिड़की के पीछे खड़ी थी, लेक‍िन उसे क्या पता था कि उसकी यह रील हकीकत बन जाएगी। इसकी प्रेमी संग मिलकर रची खूनी साजिश के बाद उसे सच में सलाखों के पीछे जाना होगा।
  दरअसल, 17 जुलाई को रमेश पटेल (28) अपनी मौसेरी बहन कविता (25) को पटवारी पद पर ज्‍वाइन कराने को जोधपुर के लिए बाइक पर निकले थे। लूणी थाना क्षेत्र के गांव से निकलते ही एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी और 200 मीटर तक घसीटते हुए ले गई। रमेश और कविता की मौके पर ही मौत हो गई। ऐसा लगा कि दर्दनाक हादसा हुआ हो। मगर जब पुल‍िस जांच के बाद हकीकत सामने आई तो उसमें पता चला क‍ि उसमें सिर्फ रमेश पटेल को टारगेट किया गया था। रमेश की बहन कविता साथ में थी इसलिए वह भी मारी गई। दोनों का शुक्रवार को अंतिम संस्कार हुआ।
  अंतिम संस्कार के बाद ही पुलिस ने मृतक रमेश पटेल की पत्नी गुड्डी को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान आरोपी पत्‍नी गुड्डी ने जो पुल‍िस को बताया वह चौकाने वाला था। गुड्डी ने पुल‍िस को बताया क‍ि शंकर पटेल और उसके बीच अवैध संबंध काफी समय से चल रहा था और गुड्डी ने ही शंकर को अपने पति रमेश को मारने को कहा था। शंकर पटेल ने इस मर्डर की सुपारी रमेश माली को दी और रमेश माली ने दिल्ली से एक पुरानी एसयूवी कार खरीदी और दो अन्‍य लोगों के साथ म‍िलकर इस वारदात को अंजाम द‍िया। इस वारदात को अंजाम देने के ल‍िए पत‍ि रमेश के पल-पल का अपडेट प्रेम‍िका गुड्डी अपने प्रेमी शंकर को दे रही थी। जैसे रमेश कब और किस राह से कितने बजे निकलेगा। शंकर और रमेश माली ने वारदात को ऐसे अंजाम दिया कि यह एक एक्सीडेंट लगे। मगर अपराध कितना ही छुपाए सामने आ ही जाता है। इस मामले में भी ऐसा ही हुआ और सच सामने आ ही गया। अब रमेश माली सहित दो 2 और मुजरिम साथ देने वाले और गुड्डी पुलिस की हिरासत में है। वही शंकर पटेल को पुलिस तलाश कर रही है।
  डबल मर्डर की बात सामने आने पर रमेश और कविता के परिजन धरने पर बैठ गए थे। इतना ही नहीं पर‍िवारवालों ने शव नहीं उठाया। वहीं समाज के हजारों लोग मोर्चरी के बाहर धरने पर विरोध करने बैठे। इसके बाद केंद्रीय जल शाक्‍त‍ि मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, सिरोही सासंद रामजी पटेल और पूर्व लूनी विधायक जोगाराम पटेल मौके पर पहुंचकर पर‍िवार को समझाया। इसके बाद पुलिस ने रमेश और कविता की हत्या का केस दर्ज क‍िया और आरोपियों को गिरफ्तार क‍िया।   
  मंगलवार रात मांगों पर सहमति बनी और इसके बाद कविता के पिता कविता के शव को उसके ससुराल सर ले गए। जबकि रमेश के शव को लूणी ले जाया गया। वहां दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। हत्याकांड का मुख्य आरोपी शंकर पटेल फरार है। तीन अन्य आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। शंकर के निशाने पर रमेश पटेल था, लेकिन कविता बाइक पर अपने भाई रमेश के साथ थी। इसलिए उसकी भी मौत हो गई।