अहमदाबाद में शुभमन गिल ने तूफानी शतक से दर्शकों का दिल जीत लिया। उन्होंने 63 गेंदों में 126 रन की नाबाद पारी खेली। अपनी पारी में 23 साल के शुभमन ने 12 चौके और सात छक्के लगाए। गिल की इस पारी की बदौलत भारत ने 20 ओवर में चार विकेट पर 234 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 12.1 ओवर में 66 रन पर सिमट गई। भारत ने यह मैच 168 रन से जीता। साथ ही टी20 सीरीज भी 2-1 से अपने नाम की। यह कप्तान हार्दिक के नेतृत्व में टीम इंडिया की लगातार चौथी टी20 सीरीज जीत है। मैच में कई दिलचस्प पल भी देखने को मिले। आइए तस्वीरों में मैच के रोमांचक पल देखते हैं।

शुभमन ने झुककर दर्शकों का अभिवादन स्वीकार किया

शुभमन ने 54 गेंदों में ही टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर का अपना पहला शतक जड़ा। इसके बाद उनके सेलिब्रेशन के स्टाइल ने फैन्स का दिल जीत लिया। उन्होंने झुककर दर्शकों का अभिवादन स्वीकार किया। उन्होंने मैच के दौरान एक हाथ से छक्का भी जड़ा। 17वें ओवर में शुभमन ने ब्लेयर टिकनर की गेंद पर मिड ऑफ के ऊपर से एक हाथ से छक्का लगाया।

शुभमन को दिल दे बैठी यह क्यूट फैन

युवा शुभमन की लड़कियों के बीच खूब फैन फॉलोइंग है। इसी बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूद एक फैन का पोस्टर खूब वायरल हो रहा है। यह फैन एक प्लेकार्ड के साथ मैदान में पहुंची थी। इस पर लिखा था- टिंडर, शुभमन से मैच करा दो। इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।