लंदन । दुनिया में एक ऐसा शख्स मौजूद है, जिसका परिवार बेहद अजीब है.हम बात कर रहे हैं क्रिस्टियन मोंटेनेग्रो की, जिन्होंने ऐसी गर्लफ्रेंड बनाई है, जिसके साथ कोई सामान्य लड़का कुछ घंटे भी नहीं गुजार सकता है।ये न तो दिखने में सुंदर है, न ही आप उसके स्वभाव को जान सकते हैं।
वो आपकी बातों का जवाब भी नहीं देख सकती क्योंकि वो इंसान है ही नहीं।दरअसल क्रिस्टियन को एक कपड़े की गुड़िया से प्यार है, जिसे वो कई सालों से अपनी गर्लफ्रेंड मान चुका है.कोलंबिया के रहने वाले क्रिस्टियन सुर्खियों में हैं क्योंकि उन्होंने एक कपड़े की अजीबोगरीब गुड़िया से इंगेजमेंट कर रखी है।उन्होंने इसका नाम नतालिया रखा है और उसे अपनी ज़िंदगी का प्यार बताते हैं।उनका दावा कि निर्जीव गुड़िया के साथ मिलकर उन्होंने एक बेटी और एक बेटा भी पैदा किया है।
क्रिस्टियन ने बाकायदा वीडियो बनाकर गुड़िया के लेबर और बच्चे की डिलीवरी का वीडियो भी डाला, जिसे 3.5 मिलियन लोगों ने देखा।उनका कहना था कि अब 3 बच्चों के साथ उनका परिवार 5 लोगों का हो चुका है।क्रिस्टियन ने तब गुड़िया को डेट करना शुरू किया था, जब वो अकेले रहकर बोर हो गए थे.क्रिस्टियन की तरह ही 37 वर्षीय मेरिवोन रोचा मोरेस ने कपड़े के बने एक गुड्डे से बाकायदा सेरेमनी में शादी रचाई थी और इसी साल जून के महीने में तस्वीरें डालकर बताया था कि उसके बच्चे की मां भी बन गई हैं।