जोधपुर-नागौर हाईवे पर एक बार फिर कहर देखने को मिला। एनएच-62 हाइवे पर एक स्लीपर बस और कार के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं ।दोनों घायलों को जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहां उनका इलाज चल रहा है।

तीन मृतकों के शवों को मर्चुरी पहुंचा दिया गया है। खेड़पा थाना अधिकारी ओमप्रकाश ने बताया कि अल सुबह 5:30 बजे नागौर की तरफ से आ रही एक स्लीपर बस और कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई।भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि आसपास के इलाकों में जोर का धमाका सुनाई दिया। धमाका सुनने के बाद लोग भी एक्सीडेंट स्थल की ओर भागते हुए पहुंचे।

पुलिस को भी सूचना दी गई। पुलिस ने घायलों को जोधपुर अस्पताल में भर्ती कराया।हाइवे पर एक्सीडेंट के बाद ट्रैफिक का लंबा जाम लग गया।  इसे दुरूस्त कराने में पुलिस को भी खासी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने क्रेन की मदद से बस और कार को हाइवे से हटाया। ट्रैफिक को सुचारू किया गया। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने आशंका जताई है कि संभवतः नींद की झपकी आने से हादसा हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।